Mumbai उर्वशी रौतेला ने रजनीकांत और धोनी के बारे में कही ये बात, जानें आप भी

उर्वशी रौतेला ने रजनीकांत और धोनी के बारे में कही ये बात, जानें आप भी

उर्वशी रौतेला ने रजनीकांत और धोनी के बारे में कही ये बात, जानें आप भी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अब तमिल फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उर्वशी ने ना सिर्फ अपने शानदार अभिनय से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ साझा करती हैं.

उर्वशी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अपना जलवा बिखेरा. कभी ब्लैक गाउन तो कभी व्हाइट गाउन पहनकर उर्वशी कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो गई. वहीं उनके फैंस के लिए तो उर्वशी को इस रूप में देखना किसी शानदार ट्रीट से कम नहीं रहा.

कान्स फेस्टिवल में अपने लुक्स से लोगों को घायल करने के बाद उर्वशी ने अपनी पहली तमिल फिल्म 'द लीजेंड' (The Legend) के ट्रेलर लॉन्च पर एकबार फिर अपने खूबसूरत लुक से सभी को हैरान कर दिया. बता दें कि द लीजेंड एक बड़े बजट वाली फिल्म है, जिसका ट्रेलर कल रात लॉन्च किया गया. 

इस दौरान उर्वशी ने कहा, "मैं हमेशा एक तमिल फिल्म में काम करना चाहती थी, मेरे काम करने की 2 वजह है, पहला मुझे रजनीकांत सर(Rajinikanth) जिनको में बहुत ज़्यादा मानती हुं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूँ, दूसरा मुझे चेन्नई सुपर किंग्स से प्यार है, खासतौर से धोनी(MS Dhoni) से. मैं अपने डायरेक्टर जेडी जेनी सर जी धन्यवाद करती हूँ कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया, जिससे मैं तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत करने जा रही हूँ."

{embed}

उर्वशी ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए थे, जिसमें वे बेहद ही प्यारी लग रही थी. उन्होंने शुद्ध रेशम कांजीवरम की पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वे किसी देवी से कम नहीं लग रहीं थीं. उर्वशी हमेशा ही अपने लुक से दर्शकों को चकित कर देती हैं और फैंस तो उनके लुक की तारीफ करते नहीं थकते.

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. इसके साथ ही वह जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही उर्वशी जल्द ही अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं, जिसमें वह 365 डेज के एक्टर मिशेल मोरोन के साथ नजर आएंगी. नेटफ्लिक्स और टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित उर्वशी की इस फिल्म का डायरेक्शन 365 डेज के डायरेक्टर बारबरा बियालोवास करेंगे.

और पढ़ें