close ads


उत्तर प्रदेश के औरेया में दो ट्रकों की भिड़ंत, 23 प्रवासी मजदूरों की मौत, कई जख्मी

उत्तर प्रदेश के औरेया में दो ट्रकों की भिड़ंत, 23 प्रवासी मजदूरों की मौत, कई जख्मी

नई दिल्ली: प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 23 मजदूरों की मौत हो गई. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हैं. यह घटना उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घटित हुई. घायलों को जिला अस्पताल व सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है. जिला प्रशासन मौके पर मौके पर मौजूद है.

पुलिस पहुंची मौके पर:
जानकारी के मुताबिक मजदूरों को लेकर आ रही डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग लोग घायल हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. औरेया की एसपी सुनीति सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है.

जलदाय विभाग की विशेष पहल, अब गर्मियों में पेयजल प्रबंधन की आईवीआरएस से भी मॉनिटरिंग

घटना शनिवार तड़के 3.30 तीन बजे की:
पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है. जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनको कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना को देखते हुए मृतकों की संख्या में इजाफा होने की आशंका जताई जा रही है. घटना शनिवार तड़के 3.30 तीन बजे की है. 23 मजदूरों की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना के वक्त अंधेरा था, इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में काफी परेशानी आई. प्रशासन के साथ आसपास के लोगों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

सीएम योगी जताया दुख:
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है. सीएम योगी ने सभी घायलों को फौरन उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने कानपुर के कमिश्नर और आईजी को निर्देश दिया के वे घटनास्थल का दौरा करें और जल्द से जल्द घटना के कारणों की रिपोर्ट दें.

प्रवासी श्रमिकों की घर वापसी, बसों और ट्रेन के माध्यम से भिजवाया जा रहा है अपने राज्य

और पढ़ें