Live News »

आगरा में मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात, एक युवक की मौत

आगरा में मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात, एक युवक की मौत

आगरा। ताज नगरी आगरा में पिछले 5 घंटे से जारी मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए है। आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित है। रेलवे ट्रैक और सड़कों पर जल भराव से यातायात प्रभावित है। वहीं, घरों और दुकानों में पानी भर गया है। 
 
भारी बारिश के चलते कई मकान और दुकानें गिरने की भी खबर है। एक मकान गिरने से युवक की मौत हो गई और कुछ लोग घायल हो गए है। वहीं, डीएम ने सभी स्कूलों की छुट्टी के आदेश दे दिए है। 

 मूसलाधार बारिश की वजह से कमलानगर, बल्केश्वर, रोशन मोहल्ला, देवरी रोड, महर्षिपुरम, सूर्यनगर, बालाजीपुरम, अलबतिया रोड जैसे बड़े इलाकों में पानी भर गया। एमजी रोड पर सूरसदन के पास जलभराव के कारण जाम लग गया। बारिश के चलते करीब-करीब पूरे शहर की बिजली गुल है। कई घंटे से कई इलाकों में बिजली नहीं आ रही। 

और पढ़ें

Most Related Stories

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

आगरा: आगरा जिला जेल में आज उन 21 कैदियों को रिहा किया गया, जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली, लेकिन अदालत द्वारा उन पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान नहीं कर पाने के कारण अतिरिक्त समय जेल में बिताना पड़ रहा था. आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक व्यापारी राजेश सहगल द्वारा 1,73,000 रुपये का जुर्माना अदा किए जाने के बाद ये कैदी रिहा किए गए.

रिहाई के बाद आगरा जिला जेल के अधीक्षक शशिकांत मिश्रा ने कहा कि हम राजेश सहगल जी के आभारी हैं। उनके कारण 21 कैदी अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस मना पाएंगे. वहीं योगी सरकार करीब दो दर्जन जेलों से ऐसे 73 कैदियों को आज के दिन रिहा करने का ऐलान किया था. इस बारे में अपर मुख्य सचिव, गृह एवं कारागार अवनीश कुमार अवस्थी ने पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं को आवश्यक निर्देश दिए हैं.

Open Covid-19