एसपी सुरेंद्र दास का निधन, पारिवारिक कलह के चलते खाया था जहर 

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/09 01:33

कानपुर। जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश करने वाले कानपुर के एसपी सुरेंद्र दास ने आखिरकार दम तोड़ दिया। चार दिन तक रीजेंसी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूलने के बाद रविवार को दास ने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों का अस्पताल पहुंचना जारी है। रीजेंसी अस्पताल के सीएमओ डॉ राजेश अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुरेंद्र दास को बचाया नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया और 12:19 मिनट पर उनका निधन हो गया।  उनकी हालत शनिवार को बेहद बिगड़ गई थी जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया था।

ऑपरेशन सफल रहा था लेकिन सुबह से जद्दोजहद जारी थी कि उनका दिल साथ दे दे लेकिन शरीर से जितना खून चाहिए था, वह नहीं मिल सका और मौत हो गई। दास के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने शोक व्यक्त किया। सीएमओ की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया, सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट किया युवा और मेहनती आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्र दास की असमय और दुर्भाग्यपूर्ण मृत्य से बेहद दुखी हूं। 

बता दें कि चार दिन पहले 5 सितंबर को कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी। एसपी पूर्वी के पद पर तैनात आईपीएस सुरेंद्र दास को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में पता चला ​था कि पारिवारिक कलह के चलते दास ने जहर खाया था। उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें पति-पत्नी के बीच झगड़े की बात सामने आई थी।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in