Live News »

यूपी में बेखौफ बदमाश, रिटायर्ड दरोगा की सरेआम हत्या

यूपी में बेखौफ बदमाश, रिटायर्ड दरोगा की सरेआम हत्या

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में जमीनी विवाद के चलते रिटायर्ड बुजुर्ग पुलिस दरोगा की सरेआम पीट—पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद के शिव कुटी इलाके में अब्दुल समद जो यूपी पुलिस के रिटायर्ड दरोगा है इलाके के ही एक हिस्ट्रीशीटर से मकान का विवाद चल रहा है। जब बुजुर्ग रिटायर्ड दरोगा घर से सब्जी लेने जा रहे तभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने उनको लाठी डंडो से जमकर सड़क पर पीटा। लोग देखते रहे, लेकिन दरोगा की मदद को कोई आगे नहीं आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में टीम लगा दी है।

ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें देखा जा सकता है की किस तरह दो लोग एक निहत्ते बुजुर्ग दरोगा को बीच सड़क पर लाठियों से पीट रहे है। उत्तर प्रदेश पुलिस के रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद इलाहबाद के शिव कुटी इलाके में रहते है, जिस मकान में वो रहते है उसी मकान पर मालिकाना हक़ के लिए पड़ोस के ही बदमाश और हिस्ट्री शीटर जुनैद से विवाद चल रहा था।

जब अब्दुल समद सब्ज़ी खरीदने साईकिल से जा रहे थे, तभी जुनैद और उसके साथी ने बुजुर्ग को रोका और बीच सड़क पर लाठी डाँडो से हमला कर दिया और मौके से भाग छूटे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दरोगा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19