प्रतापगढ़ Uttar Pradesh: प्रतापगढ़ के कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला

Uttar Pradesh: प्रतापगढ़ के कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला

Uttar Pradesh: प्रतापगढ़ के कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिले के थाना कोतवाली कुंडा के पहाड़पुर बनोही में रविवार को पूर्वाह्न लगभग 11 बजे समाजवादी पार्टी (सपा) के कुंडा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी गुलशन यादव के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिससे उनके वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और उन्हें मामली चोट आयी हैं.

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है:

पुलिस उपाधीक्षक (क्षेत्रधिकारी) कुंडा अजीत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सपा के प्रत्याशी गुलशन यादव भ्रमण पर निकले थे और जैसे ही वह पहाड़पुर बनोही मतदान केंद्र से आगे निकले, तभी घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. कुमार ने बताया कि यादव के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बचा लिया. घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

रघुराज प्रताप सिंह इस बार अपनी बनाई जनसत्ता पार्टी से चुनाव मैदान में:

उल्लेखनीय है कि कुंडा विधानसभा क्षेत्र में 1993 से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लगातार चुनाव जीत रहे रघुराज प्रताप सिंह इस बार अपनी बनाई जनसत्ता पार्टी से चुनाव मैदान में हैं और उनके पुराने सहयोगी गुलशन यादव समाजवादी पार्टी से उन्हें टक्‍कर दे रहे हैं. प्रतापगढ़ जिले में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत रविवार को सुबह सात बजे से मतदान चल रहा है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें