Live News »

जोधपुर में आयोजित होने वाले छठे इंडिया इंडस्ट्रियल फेयर में शामिल होंगे उत्तर प्रदेश के उद्यमी
जोधपुर में आयोजित होने वाले छठे इंडिया इंडस्ट्रियल फेयर में शामिल होंगे उत्तर प्रदेश के उद्यमी

जोधपुर: लघु उद्योग भारती की ओर से जोधपुर में आयोजित होने वाले छठे इंडिया इंडस्ट्रियल फेयर उत्तर प्रदेश के उद्यमी भी अपनी उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे. लघु उद्योग भारती के एक शिष्ठ मंडल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें मेले में आने का निमंत्रण दिया है. 

योगी आदित्यनाथ को निमंत्रण:
लघु उद्योग भारती राजस्थान इकाई के प्रदेश अध्यक्ष एवं इंडिया इंडस्ट्रियल फेयर 2020 के चेयरमैन घनश्याम ओझा ने बताया कि शनिवार को लघु उद्योग भारती के एक शिष्टमंडल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें छठे इंडिया इंडस्ट्रियल फेयर में आने का निमंत्रण दिया. ओझा ने बताया कि लघु उद्योग भारती की ओर से शिष्टमंडल ने इस मेले में यूपी प्रदेश की भी भागीदारी होने के लिए निवेदन किया जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को इस संबंध में दिशा निर्देश दिए. 

उत्तर प्रदेश का एक अलग से पवेलियन:
ओझा ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर इस मेले में उत्तर प्रदेश के 75 जिलों का एक अलग से पवेलियन तैैयार किया जाएगा, जिसमें "एक जिला -एक उत्पाद " की थीम पर प्रत्येक जिले से एक उत्पाद का प्रदर्शन किया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिष्टमंडल के निमंत्रण पत्र को स्वीकार करते हुए मेले में आने का पूरा विश्वास भी दिलाया है. शिष्टमंडल में लघु उद्योग भारती के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश मित्तल, लघु उद्योग भारती यूपी के अध्यक्ष जनक भाटिया, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव राकेश गर्ग, रविंद्र सिंह, विनोद अग्रवाल, अजय अग्निहोत्री उपस्थित थे. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in