Mumbai उम्मीद से परे कुछ देने की कोशिश करती हूं: वाणी कपूर

उम्मीद से परे कुछ देने की कोशिश करती हूं: वाणी कपूर

उम्मीद से परे कुछ देने की कोशिश करती हूं: वाणी कपूर

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस वाणी कपूर(Vaani Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक अलग ही किरदार में दिखाई देंगी.

First India Filmy के Managing Editor आशीष तिवारी से वाणी ने अपनी इस फिल्म से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की. उन्होंने कहा, "मुझे हार्डवर्क करना पसंद है, इसलिए अगर मैंने हार्डवर्क नहीं किया है तो मैंने काम नहीं किया है. अगर मैंने हार्डवर्क किया है तो मुझे डर नहीं लगता, यदि डायरेक्टर मुझसे ये उम्मीद करते हैं कि मैं उम्मीद से अधिक आगे बढ़कर काम करूं, तो मुझे लगता है कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं. क्योंकि तभी मुझे उनपर विश्वास होगा कि वे मेरे अंदर से बहुत कुछ निकलवा सकते हैं और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. मैं ये फिल्म करके बहुत खुश हूं."

काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए वाणी कहती हैं, "यह एक शानदार अनुभव रहा है. इससे पहले इस तरह का क्रू अबतक नहीं मिला था, और एक कलाकार के रूप में मैं जो कुछ भी कर सकती हूं उसे समझने की कोशिश कर रही हूं. यह मेरे लिए बहुत अच्छी बात है. करण मल्होत्रा ​एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो मेरी लिमिट को पुश कर सकते हैं और मुझसे बेहतरीन काम करवा सकते हैं."

वाणी की आखिरी रिलीज फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया, हालांकि फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, इसपर उन्होंने कहा, "चंडीगढ़ करे आशिकी को बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला जिसकी वह हकदार थी लेकिन जब यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, इसने अच्छा प्रदर्शन किया. लोगों ने फिल्म और इसके कॉन्सेप्ट को बाद में पसंद किया. हां, असफलता मुझे प्रभावित करती है, कई बार मैंने किसी फिल्म की सफलता का जश्न नहीं मनाया है, क्योंकि फेलियर के कारण मैं उदास थी और यह सचमुच में दुख वाली बात है. जब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि कईबार हम अच्छी चीजों को ऐसे ही जाने देते हैं इसलिए अब मैं जीवन में बेहतर चीजों को संजोये रखूंगी"

कैटरीना कैफ के साथ अपने किरदार की तुलना पर बोलते हुए वाणी ने कहा, "नहीं, क्योंकि ट्रेलर में आपने जो देखा है, उससे बहुत अधिक चीजें हैं फिल्म में. ट्रेलर या जो गाना सामने आया है, उससे लोगों को समझ जाना चाहिए. मेरा किरदार पूरी तरह से अलग है. मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि यह बहुत अलग फिल्म है. मैंने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान देखी है, और मैंने अपनी इस फिल्म पर काम किया है, और इसकी कोई तुलना नहीं है."

शमशेरा करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें रणबीर कपूर शमशेरा और बल्ली की भूमिका में हैं. संजय दत्त नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में वाणी सोना का किरदार निभा रही हैं. शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाली है.

और पढ़ें