वैभव गहलोत ने जनसंपर्क को किया तेज, सोशल इंजीनियरिंग पर भी फोकस 

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/14 06:42

जोधपुर। कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने अपने कार्यकर्ताओं की टीम के साथ जनसंपर्क को और तेज कर दिया है उसी के चलते आज जोधपुर शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर सोशल इंजीनियरिंग का काम भी किया। गहलोत का अलग अलग जाति समुदाय, गांव और ढाणी में जिस तरह उत्साह से स्वागत किया गया है ,उससे कांग्रेसजनों को उम्मीद है कि गहलोत रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और जोधपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। उसी का नतीजा है कि प्रातः जल्दी 6:00 बजे से जनसंपर्क में जुट कर रात के 12:00 बजे तक जन संपर्क करते हैं और उसके बाद अपनी टीम के साथ बैठ कर अगले दिन की योजना बना कर खुद तय करते हैं कि उन्हें कल कहां जाना है। 

वैभव गहलोत ने आज भी जोधपुर के अशोक उद्यान और पब्लिक पार्क में जनसंपर्क करने के अलावा विभिन्न वार्डो के साथ साथ जालोरी  गेट व नागौरी गेट में जनसंपर्क किया और कांग्रेस के समर्थन में वोट मांगे। बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर उन्होंने बकायदा उन्हें नमन किया और जोधपुर शहर, सरदारपुरा के अलावा सूरसागर क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क करने के बाद लूणी विधानसभा क्षेत्र में भी सोशल इंजीनियरिंग को ध्यान में रखकर जनसंपर्क किया। लूनी क्षेत्र के शिकारपुरा में गहलोत का जोरदार स्वागत किया गया। उसके बाद सतलाना गांव में अनुसूचित जाति जनजाति संस्थान के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने वैभव का जोरदार स्वागत किया। 

यही नहीं लूणी विधानसभा क्षेत्र के ही लूणी कस्बे के अलावा काकानी में भी जनसंपर्क कर कांग्रेस के समर्थन में वोट मांगे। इस दौरान वैभव गहलोत के साथ लूनी विधायक महेंद्र विश्नोई, बिलाड़ा विधायक हीरालाल मेघवाल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सागर भाई राइका और सुनील परिहार भी साथ रहे।

गौरतलब है कि, कांग्रेस आलाकमान द्वारा वैभव गहलोत को जोधपुर का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से जोधपुर के सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क करने के साथ अलग जाति, समाज और बिरादरी के लोगों से मुलाकात करने के साथ जनसंपर्क किया है और अब उन क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रहे हैं जहां वे जनसंपर्क करने से रहे गए थे। जिस तरह वैभव गहलोत को आमजन का प्यार और मान सम्मान जनसंपर्क के दौरान मिल रहा है, उससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूरी पूरी उम्मीद है कि वैभव गहलोत भाजपा के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत को शिकस्त देकर लोकसभा में पहुंच जाएंगे। 

... जोधपुर संवाददाता राजीव गौड़ की रिपोर्ट 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in