Mumbai अपनी माँ और बच्चों से ज्यादा इस इंसान से सबसे अधिक बात करते हैं करण जौहर

अपनी माँ और बच्चों से ज्यादा इस इंसान से सबसे अधिक बात करते हैं करण जौहर

अपनी माँ और बच्चों से ज्यादा इस इंसान से सबसे अधिक बात करते हैं करण जौहर

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वे अपनी अपकमिंग फिल्म "जुग-जुग जियो" (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर चर्चा में बने हुएं हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज़ किया गया, जो कि एक फैमिली ड्रामा फिल्म है.

ट्रेलर तो रिलीज़ हो चुका है और अब तहलका मचा रहा है. ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान करण जौहर(Karan Johar) ने अपने बारे में एक ऐसी चीज का खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल करण ने बताया कि वे अपनी माँ और बच्चों से ज्यादा बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस शख्स से सबसे अधिक बात करते हैं.

वो शख्स कोई और नहीं बल्कि अभिनेता वरुण धवन(Varun Dhawan) है. जी हां! करण ने वरुण को अपना बेटा नंबर वन भी बताया. करण वरुण के बारे में कहते हैं, "वरुण के बारे में क्या कहूँ, वो तो मेरे सामने बड़ा हुआ है. मैं एक प्राउड प्रीन्सिपल पैरेंट्स हूँ, क्योंकि मेरा यह स्टुडेंट बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रहा है, जिसकी वजह से मुझे उसपर बहुत गर्व होता है."

"वरुण सबसे लवेबल पर्सन है जिसे मैं जानता हूं और साथ ही बहुत ही Annoying भी. मैं मॉम, यश, रूही और धर्मा प्रोडक्शन के सभी मेंबर से जितना बात नहीं करता, उतना मैं वरुण से करता हूं. मेरा फोन हर 5 मिनट में बजता है जिसपर वरुण धवन का नाम लिखा रहता है. करियर एडवाइस से लेकर मार्केटिंग एडवाइस, इमोशनल एडवाइस मुझे वरुण से मिलता है तो वह सिर्फ मेरा बेटा नहीं है बल्कि मेरा पैरेंट्स भी है. मेरा बेटा नंबर वन वरुण धवन."

और पढ़ें