Mumbai मेट्रो में ऐसा क्या करने लगे वरुण और कियारा? लोग बोले इनसे भी फाइन लो

मेट्रो में ऐसा क्या करने लगे वरुण और कियारा? लोग बोले इनसे भी फाइन लो

मेट्रो में ऐसा क्या करने लगे वरुण और कियारा? लोग बोले इनसे भी फाइन लो

मुंबई: वरुण धवन(Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म "जुग जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. यह फिल्म 24 जून को थिएटरों में रिलीज़ हो रही है और ऐसे में वरुण और कियारा दिन रात अपनी फिल्म के प्रमोशन मे व्यस्त चल रहें हैं.

फिल्म का प्रमोशन तो जोरों शोरों से चल ही रहा है और इसी बीच मेकर्स भी दर्शकों की उत्सुकता बनाए रखने के लिए एक-एक कर फिल्म के गाने और नये-नये टीज़र जारी कर रहें हैं. फिल्म के अबतक के रिलीज हुएं गानों को बहुत ही धांसू प्रतिक्रिया मिल रही है. दर्शक जमकर इन गानों पर रील्स बना रहें हैं.

बता दें कि कियारा आडवाणी और वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मुंबई की मेट्रो में सफर करते नजर आ रहें हैं. वीडियो की खास बात यह है कि वरुण और कियारा सफर के दौरान वडापाव का लुफ्त भी उठा रहें हैं. वहीं वीडियो के अंत में अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी दिखाई दे रहें हैं.

इस वीडियो पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. जहां फैंस को कियारा और वरुण का यह अंदाज पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मेट्रो में खाना मना है इनसे फाइन लो. दरअसल हम आपको बता दें कि कुछ लोग ऐसा इसलिए कह रहें हैं क्योंकि मेट्रो में कुछ खाना Allowed नहीं है, ऐसे में वरुण और कियारा को वडापाव खाते देते कुछ यूजर्स इस तरह के कमेंट कर रहें हैं.

{embed}

फिल्म की बात करें तो इसमें वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है. करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

और पढ़ें