नई दिल्ली वसुंधरा राजे ने संसद भवन में PM मोदी से की मुलाकात, सेंट्रल हॉल में कई सांसदों-मंत्रियों से भी की चर्चा

वसुंधरा राजे ने संसद भवन में PM मोदी से की मुलाकात, सेंट्रल हॉल में कई सांसदों-मंत्रियों से भी की चर्चा

नई दिल्ली: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी के चैंबर में दोनों के बीच मंत्रणा भी हुई. वहीं इससे पहले राजे जब संसद भवन पहुंची तो राजस्थान के सांसदों ने उनका स्वागत किया. उसके बाद राजे ने सेंट्रल हॉल में कई सांसदों-मंत्रियों से मुलाकात की. 

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को पीएम मोदी से मिलने को लेकर राजस्थान के भाजपा सांसद उत्साहित हैं. कल सुबह करीब साढ़े 8 बजे राजस्थान के सांसदों की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात प्रस्तावित है. पीएम मोदी सभी राज्यों के सांसदों से मुलाकात करते हैं इसी कड़ी में कल राजस्थान के सांसदों का नंबर हैं. मिली जानकारी के अनुसार बैठक में राज्यसभा और लोकसभा दोनों के भाजपा के सभी सांसद मौजूद रहेंगे. 

प्रधानमंत्री सांसदों के कामकाज में सुधार के लिए करते हैं मार्गदर्शन: 
आपको बता दें कि संसद सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी नियमित रूप से भाजपा सांसदों से मिलते हैं. कभी-कभी, वह क्षेत्रवार या राज्यवार आधार पर भाजपा सांसदों से मिलते हैं. इन बैठकों में प्रधानमंत्री सांसदों की चिंताओं को सुनते हैं और उन्हें संबोधित करते हैं. वह उनके कामकाज में सुधार के लिए उनका मार्गदर्शन भी करते हैं. 
 

और पढ़ें