VIDEO: झालावाड़ के दौरे पर वसुंधरा राजे, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, लिया नुकसान का जायजा 

VIDEO: झालावाड़ के दौरे पर वसुंधरा राजे, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, लिया नुकसान का जायजा 

VIDEO:  झालावाड़ के दौरे पर वसुंधरा राजे, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, लिया नुकसान का जायजा 

जयपुर: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को खानपुर (झालावाड़) के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि यहां भी वर्षा जल संचयन का उचित प्रबंधन नहीं होने के चलते निचले इलाकों में पानी भरा हुआ है तथा आमजन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के रूपली नदी के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का अवलोकन किया. 

उन्होंने मेघा हाई-वे पुलियाओं का निरीक्षण जानकारी कर ली. अतिक्रमियों को सख्ती से निपटने के SDM-DSP को निर्देश दिए. तलाई में पानी निकासी प्रकरण पर नाराजगी जताई. मुख्य बाजार में विधायक नरेंद्र नागर पानी भराव की जानकारी दे रहे. इससे पहले वसुंधरा राजे झालावाड़ के चांदखेड़ी पहुंची. जैनमुनि सुधा सागर महाराज के दर्शन किये. श्रीफल भेंटकर युवरानी के स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की. देश-प्रदेश में अमन चैन आपदाओं से बचने की कामना की .

इससे पहले वसुंधरा राजे ने कृषिमंडी परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कोविड में झालावाड़ जिला सुविधाओं में आत्मनिर्भर हो गया. मेरा सपना है कि झालावाड़ जिले में सारे काम पूरे हो जाएं. सांसद दुष्यंत अपनी पत्नी को ICU में छोड़कर आपसे मिलने आये हैं. उन्होंने कहा कि कोविड के कारण आप लोगों से देरी से मुलाकात हुई. हाड़ौती क्षेत्र में भगवान ने छप्परफाड़ के बारिश दी है.

सोमवार को शिवजी से आपदा रोकने के लिए प्रार्थना करेंगे. पशुओं की बीमारी के लिए प्रशासन ने बातचीत करेंगे. राजे ने कोरोना वॉरियर्स को कोविड में कार्य के लिए धन्यवाद दिया. झालावाड़ के खानपुर में वसुंधरा राजे के जन संवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी. इस दौरान वसुंधरा राजे के साथ सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद रहे. विधायक नरेंद्र नागर ने वसुंधरा राजे की अगवानी की. भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ, MLA कालूराम मेघवाल,गोविंद रानीपुरिया मौजूद रहे. 

और पढ़ें