समझ नही आता कांग्रेस को आते ही खजाना खाली कैसे हो जाता है - वसुंधरा राजे

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/16 05:03

चूरू। चूरू से भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वां ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया। राहुल कस्वां की नामांकन सभा को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सम्बोधित किया और राहुल कस्वां को वोट देकर विजय बनाने की अपील की। इस अवसर पर प्रत्याशी राहुल कस्वां, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, रतनगढ़ MLA अभिनेष महर्षि, लूणकरणसर MLA सुमित गोदारा, पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष महेश चंद्र शर्मा,पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल,पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

हेलीपैड पर भाजपा पदाधिकारियों ने वसुंधरा राजे का स्वागत किया। मंच पर पहुंचने पर राजे का 21 किलो की माला से स्वागत किया गया और राजेंद्र राठौड़ ने राजे को चुनरी ओढ़ाकर स्वागत किया। इस दौरान सभा स्थल PM नरेंद्र मोदी, वसुंधरा राजे के नारों से गूंज उठा। राजे ने भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया। वसुंधरा राजे ने सालासर बालाजी को नमन करते हुए अपने सम्बोधन की शुरुआत की।  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद सभी जिलों में पानी के लिए त्राही-त्राही मची हुई है। में जहां पर भी जाती हूं वहां पर यही हालात देखने को मिलते है। हमने घर घर पानी पहुंचाने का काम किया। भाजपा वादा उतना ही करती है जितना निभा सके। 

समझ नही आता कांग्रेस को आते ही खजाना खाली कैसे हो जाता है
नागौर का उदारहण देखलो नागौर के आस-पास के पांच सौ गांवो की पानी पिलाया। आज जयपुर में भी पीने का पानी नही है। कांग्रेस कहती है पैसा नही है। खजाना खाली है। यह कांग्रेस की पुरानी आदत है। पता नही इनकी सरकार आते ही पैसे खत्म कैसे हो जाते है। आपको राहुल कस्वां को जीतकर मोदी जी के हाथ मजूबत करने है। राजे ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक किसानों का कर्ज माफ नही किया और कह रहे 72 हजार देंगे, आपको लगता है मिलेंगे 72 हजार। हम जाति और बिरादरी को अलग नही मानते,हम सबको अपना परिवार मानते है। राजे ने PM मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पुलवामा आतंकी हमले का मोदी जी दुश्मन के घर मे घुसकर बदला लिया। शेखावाटी की धरती वीरों की धरती है। चूरू से राहुल कस्वां को जितना है, यह हम सब की इज्जत सवाल है,सेना के सम्मान का सवाल है।

कांग्रेस ने किसानों के साथ किया धोखा
पूर्व प्रदेशाध्यक्ष महेश चंद्र शर्मा ने कहा कि अब राष्ट्रवाद चुनाव का मुद्दा बन गया है, ऐसा नही होना चाहिए,राष्ट्र सबका है, लेकिन कुछ पार्टियों ने राष्ट्रवाद को मुद्दा बनाया है। भारत की सेना से प्रमाण मांगते है। एक चूरू का राहुल एक दिल्ली का राहुल। दिल्ली के राहुल को ननिहाल भेजो,चूरू के दिल्ली भेजो। राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि  मोदी की आंधी चल रही है। कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखा किया है। प्रदेश में पानी बिजली के हालत खराब। मोदी जी भ्रष्टचार की चौकीदारी कर रहे है। चूरू के कांग्रेस प्रत्याशी पर राठौड़ ने निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग पैसे देकर टिकट लाए है। धनबल के आधार पर पूंजीपतियों ने जिले की राजनीति को खराब किया। मतदान के दिन कोई घर मे न रहे सभी मतदान करे। हमे नए हिंदुस्तान का निर्माण करना है। आपसी मनमुटाव को बुलाकर कमल के निशान का ध्यान रखना है। 

भाजपा का मिशन 25 होगा पूरा
भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वां ने अपने द्वारा किए गए विकास कार्य व उपलब्धिया गिनाते हुए कहा कि चूरू में फिर से भाजपा का झंडा लहराएगा। भाजपा का मिशन 25 पूरा होगा लेकिन शुरुआत चूरू से होगी। आज बच्चा बच्चा PM मोदी के साथ है। कांग्रेस की नीति अंग्रेजो की नीति है बांटो ओर राज करो। मैं पिता के दिखाए सच्चाई व ईमानदारी के रास्ते पर चलूंगा।तो कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज चूरू में भाजपा कार्यकताओं में जीत का मंत्र फूंका है।

....चूरू से संजय पारीक की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in