close ads


अब हरियाणा से दिल्ली नहीं जाएंगी सब्जियां, खट्टर सरकार ने लगाई रोक

अब हरियाणा से दिल्ली नहीं जाएंगी सब्जियां, खट्टर सरकार ने लगाई रोक

चंडीगढ़: कोरोना संकट के बीच मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हरियाणा से दिल्ली जाने वाली सब्जियों पर रोक लगा दी है. अब हरियाणा से दिल्ली सब्जियां नहीं जाएंगी. ऐसे में दिल्ली में सब्जियों के भाव बढ़ जाएंगे. दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा प्रशासन को अलर्ट किया गया है. अगर कोई सब्जी लेकर आता है तो उस पर मामला किया जाएगा. इससे पहले हरियाणा के स्वास्थ्य और गृह मंत्री अनिल विज ने कहा था कि दिल्ली में कार्यरत कर्मचारी, जो हरियाणा में रहते हैं, वो कोरोना कैरियर बने हुए हैं.

Rajasthan Corona Updates: बीकानेर कोरोना मुक्त, 36 मरीज हुए स्वस्थ, 1 महिला की हो गई थी मौत

बार्डर सील, लेकिन आवाजाही जारी:
गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पास बनाना बंद करें. इसके चलते हरियाणा में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. अनिल विज ने कहा कि बार्डर सील है, लेकिन पास के कारण लोगों की आवाजाही को रोका नहीं जा रहा है, इसलिए दिल्ली के सीएम से कर्मचारियों को दिल्ली में ही रखने की मांग की जा रही है.

हरियाणा में कोरोना के मामले:
हरियाणा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 300 पहुंच गई है. सोमवार को 4 नए मामले सामने आए हैं. इनमें 1-1 मरीज फरीदाबाद और झज्जर में, दो मरीज सोनीपत में आए हैं. वहीं प्रदेश में में अभी तक कुल 205 मरीज ठीक हो गए हैं. अब कुल 91 एक्टिव मरीजों का अस्पतालों में इलाज जारी है. सोनीपत में कुल मरीजों का आंकड़ा 22 पहुंच गया है. यहां हरियाणा पुलिस का एक जवान भी पॉजिटिव मिला है. 

मुश्किल में कनिका कपूर, लखनऊ पुलिस ने कसा शिकंजा

और पढ़ें