विक्की कौशल के हाथ से निकला एक प्रोजेक्ट, इस साउथ सुपरस्टार की झोली में जा गिरा

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी धाक जमा चुके अभिनेता विक्की कौशल(Vicky Kaushal) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदारों में हैं.

जहां एक तरफ दर्शक विक्की की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक विक्की के हाथ से एक प्रोजेक्ट निकल गया है और उसे विक्की की जगह साउथ के सुपरस्टार को दे दिया गया है.

जी हां!!! साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) ने विक्की के हाथों से एक प्रोजेक्ट छीन लिया है. दरअसल! विजय देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को छोड़कर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को चुना.

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले विक्की कौशल को इस कोल्ड ड्रिंक कंपनी के प्रमोशन के लिए साइन किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद ही ब्रांड मालिकों ने विक्की की जगह विजय देवरकोंडा को साइन कर लिया. साथ ही आपको यह भी बता दें कि विक्की ने इस कोल्ड ड्रिंक कंपनी के एडवरटीजमेंट के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी कर ली थी, लेकिन बाद में विक्की का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया गया.