मुंबई इस प्रोजेक्ट में जल्द एक साथ दिखाई देंगे Vicky Kaushal और Katrina Kaif, शुरू हुई तैयारी

इस प्रोजेक्ट में जल्द एक साथ दिखाई देंगे Vicky Kaushal और Katrina Kaif, शुरू हुई तैयारी

इस प्रोजेक्ट में जल्द एक साथ दिखाई देंगे Vicky Kaushal और Katrina Kaif, शुरू हुई तैयारी

मुंबई : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों जब भी साथ नजर आते हैं फैंस का दिल खुश हो जाता है. हाल ही में कपल को लेकर जो खबर आई है उसे सुनकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ने वाला है. यह दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

यह दोनों किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक एड प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. डीडेकोर के नए प्रोजेक्ट के लिए कपल को अप्रोच किया गया है. यह उसी कंपनी का एड है जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri) एक साथ नजर आ चुके हैं. हालांकि कपल शाहरुख और गौरी को रिप्लेस नहीं कर रहा बल्कि इसके नए सेगमेंट को कपल एंडोर्स करने वाला है. कंपनी की ओर से कपल से कांटेक्ट किया गया है और खबर यही है कि उन्होंने इसके लिए हां करने वाले हैं.

सभी जानते हैं कि विक्की और कटरीना (Vicky And Katrina) को एक साथ किसी प्रोजेक्ट में देखने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक ब्रांड युवाओं को आकर्षित करने के लिए एक नया कलेक्शन पेश करने वाला है. इस नए सेगमेंट के लिए बॉलीवुड का ये पावर कपल अच्छा विकल्प है. प्रोडक्शन की टीम ने विज्ञापन की सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं. बस कपल के जवाब का इंतजार किया जा रहा है.

और पढ़ें