मुंबई विक्की कौशल और सारा अली खान ने फिल्म अनाम की शूटिंग की पूरी, शारिब हाशमी ने दी जानकारी

विक्की कौशल और सारा अली खान ने फिल्म अनाम की शूटिंग की पूरी, शारिब हाशमी ने दी जानकारी

विक्की कौशल और सारा अली खान ने फिल्म अनाम की शूटिंग की पूरी, शारिब हाशमी ने दी जानकारी

मुंबई: विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत अनाम फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अभिनेता शारिब हाशमी ने यह जानकारी दी. ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ से प्रसिद्ध हुए लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माण में दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने सहयोग दिया है. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में इंदौर में शुरू हुई थी.

हाशमी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों और निर्माण से जुड़े लोगों के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं और फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की. उन्होंने लिखा, ‘‘इस खूबसूरत (अनाम) फिल्म के सेट पर खूबसूरत यादें बनीं, जिसका निर्माण शानदार मैडॉक फिल्म्स पीविजन, निर्देशन लक्ष्मण उतेकर सर द्वारा किया गया है. सर आपने दिल जीत लिया है.’’ ‘द फैमिली मैन’ के अभिनेता ने कहा, फिल्म में कौशल के साथ काम करने के बाद वह उनके ‘बड़े प्रशंसक’ बन गए हैं. हाशमी ने ‘अतरंगी रे’ की अभिनेत्री के बारे में कहा कि वह ‘‘स्टार’’ की तरह व्यवहार नहीं करती हैं.

उन्होंने कहा कि इस फिल्म की पूरी टीम और इस यात्रा को इतना आसान और यादगार बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद.’’ कौशल इसके बाद निर्देशक शशांक खेतान की ‘गोविंदा नाम मेरा’ और मेघना गुलजार निर्देशित ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे. सोर्स- भाषा

और पढ़ें