मुंबई फिल्मफेयर में Katrina Kaif पर प्यार लुटाते नजर आए Vicky Kaushal, स्टेज से कही खास बात

फिल्मफेयर में Katrina Kaif पर प्यार लुटाते नजर आए Vicky Kaushal, स्टेज से कही खास बात

फिल्मफेयर में Katrina Kaif पर प्यार लुटाते नजर आए Vicky Kaushal, स्टेज से कही खास बात

मुंबई : बीती रात हुए फिल्म फेयर अवार्ड में सितारों ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा दिए. ये पहली बार था जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी इवेंट में साथ नजर आए.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को उनकी फिल्म सरदार उधम सिंह के लिए बेस्ट क्रिटिक का अवार्ड मिला. वहीं इस दौरान कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में खुलासा किया.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं. फिल्म फेयर के दौरान भी विक्की की फिल्म को अवॉर्ड मिलने पर दोनों एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए. विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना के लिए तैनू काला चश्मा गाना भी गाया.

अवॉर्ड मिलने के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने स्टेज से ही कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को आई लव यू भी कहा. विक्की ने कहा कि तुम मेरी लाइफ में बहुत सारी खुशियां लेकर आई हो. विक्की ने अपनी परफॉर्मेंस से एक्टर इरफान खान (irfan khan) को ट्रिब्यूट भी दिया.

वहीं सीक्रेट वेडिंग के बारे में बात करते हुए कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बताया कि उस समय हम कोविड के चलते परेशान थे. फैमिली में भी कोविड था इसलिए हमने कम लोगों की मौजूदगी में शादी की. सब कुछ बहुत अच्छा रहा और हम खुश हैं.

और पढ़ें