सीएम गहलोत बोले, मुझे गर्व है मैं उस प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं, जो वीर बहादुर सैनिकों की धरती है

सीएम गहलोत बोले, मुझे गर्व है मैं उस प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं, जो वीर बहादुर सैनिकों की धरती है

जयपुर: कोरोना युद्ध मे सरकार की मदद करने वालो के साथ मुख्यमंत्री अशोक द्वारा संवाद करने का सिलसिला आज भी जारी रहा. सीएम गहलोत ने मंगलवार को सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों और भूतपूर्व सैन्य अधिकारियों और जवानों से संवाद किया. गहलोत ने कोरोना काल में उनकी भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि मुझे गर्व है मैं उस प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं जो वीर बहादुर सैनिकों की धरती है. 

भीड़ में जाने से तो बचना होगा:
मुख्यमंत्री ने कहा कोरोना की चुनौती से निपटने में हमने सभी वर्गों का साथ लिया है. विपक्ष के नेताओं, सामाजिक संगठनों और धर्मगुरुओं से भी सुझाव लिए। खास बात यह है कि हमें सभी का सहयोग मिला. प्रदेश में किसी को भी भूखा नहीं सोने दिया है. मंगलवार  की वीसी में मुख्यमंत्री ने आज कोरोना से बचने का एक नया नारा दिया. सीएम ने कहा खुद का बचाव खुद करें. भीड़ में जाने से तो बचना होगा. उन्होंने अपील की है कि जागरूकता अभियान को लगातार चलाइए. उन्होंने पूर्व सैनिकों को आश्वासन दिया कि बीमा कवर के लिए भी विचार किया जाएगा.

Happy Birthday: 39 साल के हुए महेन्द्र सिंह धोनी, जानिए उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी अहम बातें...

हम सदी की सबसे बड़ी महामारी से कर रहे हैं मुकाबला:
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने कहा कि हम सदी की सबसे बड़ी महामारी से मुकाबला कर रहे हैं. विधायक कोष की राशि चिकित्सा क्षेत्र में खर्च की जाएगी. वहीं मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा एक दिन भी ऐसा नहीं रहा जब सीएम जनता से नहीं जुड़े हो. यह सीएम की कुशल कार्यप्रणाली का ही नतीजा है कि राजस्थान में सड़क पर एक भी मजदूर की मौत नहीं हुई है जबकि देश मे 667 मजदूरों की मौत हो चुकी है.

कार्यशैली की खुले मन से तारीफ:
इस मीटिंग में पूर्व सैनिकों और अधिकारियों ने सीएम की कार्यशैली की खुले मन से तारीफ की. पूर्व सैनिकों ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी मुख्यमंत्री ने उनसे इस तरह से संवाद किया. पूर्व सैनिकों ने कहा जिस तरह से हमने सीमा पर देश के दुश्मनों को हराया है वैसे ही कोरोना को भी हराएंगे.

मुंबई में अगले 24 घंटे में हो सकती है भारी बारिश, इन राज्यों में भी बारिश का अलर्ट

और पढ़ें