जयपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वीडियो संदेश, तीनों विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वीडियो संदेश, तीनों विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वीडियो संदेश, तीनों विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताएं

जयपुरः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में तीन विधानसभाओं में होने वाले उपचुनावों को लेकर एक वीडियो संदेश शेयर करते मतदाताओं से अपील की है कि तीनों जगह पर कांग्रेस उम्मीजवारों को भारी बहुमत से जिताएं. उन्होंने अपने संदेश में ये भी कहा है कि इन तीनों जगहों पर कांग्रेस की जीत से हमारी सरकार और मजबूत होगी.

तीनों सीटों पर जीत से हमारी सरकार होगी और मजबूतः
जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करीब 6 बजे सोशल मीडिया पर एक वीडियों संदेश शेयर किया है. इस वीडियो संदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपील की है कि राजस्थान में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनावों में तीनों जगह कांग्रेस के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताएं. उन्होंने कहा कि इन तीनों सीटों पर जीत से हमारी सरकार और मजबूत होगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में सभी वर्गों द्वारा कोरोना काल में किए गए कार्यों को मैं कभी भूल नहीं सकता. उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी हमें वैसा ही काम करना है.

मैं सहाड़ा, सुजानगढ़ और राजसमंद की जनता से अपील करता हूं कि विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी क्रमशः श्रीमती गायत्री देवी, श्री मनोज मेघवाल, श्री तनसुख बोहरा को भारी मतों से विजयी बनाएं। कांग्रेस की जीत इन क्षेत्रों के विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने का काम करेगी। pic.twitter.com/k9gV0PM2ND

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 15, 2021

लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार का मान सम्मान करना सबका कर्तव्यः
वीडियों संदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा द्वारा सरकार गिराने का की बात करते हुए कहा कि पिछली बार जिस तरह से सरकार को अस्थिर करने का माहौल बनाया गया और  नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 6 महीने में सरकार गिर जाएगी. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस 17 तारीख को वो 6 महीने भी पूरे होने वाले हैं, लेकिन अभी राज्य में हमारी सरकार कायम है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार का मान सम्मान करना सबका कर्तव्य बताया और कहा कि विपक्ष के लोग सिर्फ विपक्ष की भूमिका निभाएं.

दिल्ली में सरकार गिराने वालों को एक संदेश दें मतदाताः
वीडियो संदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मतदाताओं से कहा कि पिछली बार जिस प्रकार सरकार गिराने के षड़यंत्र किए गए वो सभी को पता है,लेकिन जब इस बार पार्टी तीनों तीनों उपचुनाव जीतेगी तो इसका दिल्ली तक सबक मिलेगा. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि इस बार तीनों उपचुनाव कांग्रेस को जिताकर दिल्ली में सरकार गिराने वालों को एक संदेश दें.

सीएम ने गिनाए सरकार के कार्यः
वीडियो संदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह हमने सभी प्रकार की जांच फ्री की, ईडब्ल्यूएस में आ रही अड़चनों को दूर किया. 35 लाख लोगों को कोरोना काल में पैसा पहुंचाया, बजट में किए गए वादों को निभाया यहां तक की हमने किसी भी क्षेत्र में कोई कसर नहीं छोड़ी. सीएम गहलोत ने विश्वास जताते हुए कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि आप सभी मिलकर तीनों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को जिताएंगे.

और पढ़ें