VIDEO: अश्लील वीडियो केस में ब्यावर DSP हीरालाल सैनी को SOG ने किया गिरफ्तार, महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल

VIDEO: अश्लील वीडियो केस में ब्यावर DSP हीरालाल सैनी को SOG ने किया गिरफ्तार, महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल

जयपुर: प्रदेश के अजमेर जिले के ब्यावर सर्किल में पदस्थापित पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी का एक महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी एमएल लाठर ने उनको निलंबित कर दिया है. इस मामले में उदयपुर के अनंता रिजार्ट से गुरुवार देर शाम हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं इस मामले में गृह विभाग की ओर से मामले की जाँच SOG को सौंपी गई थी. जिसके बाद एसओजी ( SOG) टीम की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने की त्वरित कार्रवाई की. 

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में सैनी और एक महिला सिपाही स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद महिला के पति ने नागौर के चितावा थाने में इसकी शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी. ये शिकायत भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उसके बाद पुलिस महकमे ने तत्काल एक्शन लेते हुए सैनी और महिला सिपाही दोनों को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही के पति ने थाने में दी अपनी शिकायत ने बताया है कि 7 मई 2001 को उसकी शादी नागौर जिले की एक युवती से हुई थी. उसके बाद साल 2008 में उसकी पत्नी की नौकरी राजस्थान पुलिस में लग गई थी. उनके 6 साल का एक बेटा भी है. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि अजमेर जिले के ब्यावर पुलिस उपाधीक्षक के पद पर राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारी हीरालाल सैनी पदस्थापित हैं. 13 जुलाई 2021 को उनकी पत्नी ने व्हाट्सएप पर एक स्टेट्स लगाया था. उस स्टेट्स में लगे वीडियो में उनकी पत्नी, बेटा और पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी एक स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया पर ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी एमएल लाठर ने 8 सितंबर को आदेश जारी कर विभागीय जांच का हवाला देते हुए हीरालाल सैनी को निलंबित कर दिया है. 

और पढ़ें