जलती चिता पर मिट्टी और पानी डालने का वीडियो वायरल, दो पक्ष हुए आमने-सामने

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/05/28 06:49

झुंझुनूं: झुंझुनूं के सदर थाना इलाके के श्यामपुरा चारणवास का एक वायरल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद ना केवल मानवता शर्मशार हुई है, बल्कि पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. इस कृत्य को करने वालों की रिपोर्ट तो सदर पुलिस ने दर्ज कर ली है, लेकिन पीडि़त पक्ष अभी भी मामला दर्ज करवाने के लिए ठोकरें खा रहा है.

दोनों पक्षों में तनाव बरकरार:
जानकारी के मुताबिक इस गांव के लक्ष्मणसिंह की मां भगवती का निधन कल हो गया था. जिसके बाद परिजन गांव के मुक्ति धाम में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे तो मुक्ति धाम के सामने रहने वाले एक परिवार ने पास पड़ोसियों के साथ मिलकर हंगामा कर दिया. केवल हंगामा ही नहीं, बल्कि अंतिम संस्कार के बाद चिता पर पानी और मिट्टी डालकर उसे बुझाने का भी प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन ने समझाइश कर दाह संस्कार तो करवा दिया, लेकिन दोनों पक्षों में तनाव बना रहा. 

मुक्ति धाम की ही जमीन:
मौके पर पटवारी भी बुलाया गया, जिसने बताया कि जिस जगह दाह संस्कार किया गया है. वो मुक्ति धाम की ही जमीन है. जबकि सामने वाले पक्ष का आरोप था कि उनके घर के सामने अंतिम संस्कार किया जा रहा है. बहरहाल इस मामले में मदनलाल मेघवाल ने लक्ष्मणसिंह और उसके परिवार के सदस्यों पर जातिसूचक गालियां निकालने का मामला दर्ज करवाया है. वहीं दूसरे पक्ष के लक्ष्मणसिंह ने भी थाने में रिपोर्ट दी है. परंतु अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है. 

... झुंझुनू संवाददाता अकबर मंसूरी की रिपोर्ट 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in