Mumbai विद्युत जामवाल ने की कंगना की तारीफ, एक्ट्रेस ने कहा- ये मेरे लिए अवॉर्ड की तरह है

विद्युत जामवाल ने की कंगना की तारीफ, एक्ट्रेस ने कहा- ये मेरे लिए अवॉर्ड की तरह है

विद्युत जामवाल ने की कंगना की तारीफ, एक्ट्रेस ने कहा- ये मेरे लिए अवॉर्ड की तरह है

मुंबई- बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म "खुदा हाफिज चैप्टर 2"(Khuda Haafiz 2) को लेकर चर्चा में बने हुएं हैं. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसे बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है, वहीं एक्टर्स ने फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान First India Filmy के Managing Editor आशीष तिवारी से बातचीत करते हुए विद्युत ने कंगना रनौत( Kangana Ranaut) स्टारर धाकड़(Dhaakad) की खूब तारीफ की. और कहा कि फिल्म में कंगना का धमाकेदार एक्शन देखकर वे दंग रह गएं.

एक्शन स्टार ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा था, "कंगना की हाल ही में फिल्म आयी थी धाकड़. जब मैनें उसे देखा तो मुझे बहुत ही गर्व हुआ, कि उन्होंने इतना शानदार एक्शन किया. मुझे उस वक्त काफी गर्व महसूस हो रहा था."

{embed}

खुद एक्शन स्टार विद्युत से ये तारीफ सुनकर कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने विद्युत के उस इंटरव्यू क्लिप को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया और विद्युत का शुक्रिया अदा भी किया. अभिनेत्री ने लिखा, "देश के सबसे शानदार एक्शन हीरो विद्युत जामवाल मेरे एक्शन सीन की तारीफ कर रहें हैं."

उन्होंने आगे लिखा, "यह मेरे लिए किसी अवॉर्ड की तरह है धन्यवाद विद्युत. धाकड़ देखिए 1 जुलाई से जी5 पर." बता दें कि कंगना की फिल्म धाकड़ के ट्रेलर को बहुत ही शानदार रिस्पांस मिला था और कयास लगाये जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, लेकिन कंगना की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई. अब धाकड़ जी5 पर रिलीज होने जा रही है. इसे आप 1 जुलाई से जी5 पर देख सकते हैं.

और पढ़ें