वैभव गहलोत के जन्मदिवस पर कांग्रेसजनों में खासा उत्साह

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/06/02 10:12

जोधपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और युवा कांग्रेस नेता वैभव गहलोत के जन्मदिवस पर उनके गृह जिले जोधपुर में कांग्रेसजनों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लेकर युवा कांग्रेस नेता व समाजसेवी तक वैभव गहलोत को फोन पर बधाइयां दे रहे हैं. वहीं चार पीढ़ियों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कराए गए विकास कार्यो की वजह से प्रशंसक रहे शैतान सिंह सांखला और उनके परिवार जनों ने वैभव गहलोत के जन्म दिवस पर बकायदा केक काटकर खुशी जाहिर की साथ ही वैभव गहलोत को राजनीतिक क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए दुआएं देने के साथ-साथ आशीर्वाद भी दिया.

वैभव गहलोत पिछले 15 वर्षों से पार्टी की सेवा में समर्पित रहे 
वैभव चुनाव प्रचार के दौरान समाजसेवी शैतान सिंह सांखला के निवास पर सुंदरकांड के पाठ के बाद पूर्ण आरती में शामिल होने के लिए भी आए थे और यहां भोजन इत्यादि करने के साथ खूब सारा समय भी बिताया था. पुराने लम्हों को याद करते हुए समाजसेवी शैतान सिंह सांखला और उनके पुत्र राम रतन सांखला ने बताया कि वैभव गहलोत पिछले 15 वर्षों से पार्टी की सेवा में समर्पित रहे हैं. लोकसभा चुनाव में भले ही उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा हो,मगर लोकसभा चुनाव के मैदान में जिस उत्साह,मुस्तैदी और मेहनत से वैभव गहलोत ने अपनी पहचान गांव-गांव और ढाणी ढाणी से लेकर कस्बे और शहर तक जो आमजन से जनसम्पर्क कर दिल के रिश्तें को जिस तरह मजबूत किया है उससे जोधपुर वासियों को भी ख़ुशी व गर्व है. चुनाव में हार और जीत होती रहती है कई बार असफलता ही सफलता का रास्ता दिखाती नजर आती है.

केक काटकर वैभव गहलोत के उज्जवल भविष्य की कामना की
उन्होंने कहा कि आज वैभव गहलोत का जन्म दिवस है हम सभी ने वैभव गहलोत की जन्म दिवस पर केक काटकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. फ़र्स्ट इंडिया न्यूज़ संवाददाता राजीव गौड़ ने समाजसेवी शैतान सिंह सांखला के निवास पर वैभव गहलोत की जन्म दिवस पर केक काटने के मौके परिवार के लोगों से की खास बातचीत.

....राजीव गौड़ फर्स्ट इंडिया न्यूज जोधपुर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in