Mumbai लाइगर का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज़, पोस्टर में विजय और अनन्या ने जीता दर्शकों का दिल

लाइगर का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज़, पोस्टर में विजय और अनन्या ने जीता दर्शकों का दिल

लाइगर का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज़, पोस्टर में विजय और अनन्या ने जीता दर्शकों का दिल

मुंबई: करण जौहर(Karan Johar) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "लाइगर"(Liger) को लेकर काफी बज बना हुआ है. दर्शक इस फिल्म के लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहें हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म से साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (vijay deverakonda) का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसे देखकर दर्शकों के साथ ही सेलेब्स भी तारीफ करते नहीं थक रहें थे.

अब आज इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, दरअसल दर्शकों के सामने जल्द ही फिल्म की पहली झलक सामने आने वाली है, जिसका अनाउंसमेंट कर दिया गया है. मेकर्स ने बताया कि वे जल्द ही फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज़ करने वाले हैं जिसका नाम अकड़ी-पकड़ी है.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर जारी किया है. नया पोस्टर शेयर कर करण ने लिखा है, "आपके सामने 50 दिनों बाद जो पेश होने जा रहा है उसकी एक और प्यारी झलक देखिए...चलो ग्लोबल म्यूजिक के साथ सेलिब्रेट करते हैं." साथ ही करण ने यह भी बताया कि सॉन्ग अकड़ी-पकड़ी 11 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. इससे पहले इस गाने का प्रोमो 8 जुलाई को देखने को मिलेगा.

{embed}

विजय देवराकोंडा (vijay deverakonda और अनन्या पांडे (Ananya panday) के अलावा फिल्म में दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन भी दिखाई देंगे. साउथ डायरेक्टर पुरी जगन्नाध ने फिल्म लाइगर को डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

और पढ़ें