Mumbai लाइगर के फ्लॉप होने की भरपाई करेंगे विजय देवराकोंडा, उठाया ये बड़ा कदम

लाइगर के फ्लॉप होने की भरपाई करेंगे विजय देवराकोंडा, उठाया ये बड़ा कदम

लाइगर के फ्लॉप होने की भरपाई करेंगे विजय देवराकोंडा, उठाया ये बड़ा कदम

मुंबई: 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई विजय देवराकोंडा(Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे की फिल्म "लाइगर"(Liger) इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी. फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज था, हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, खासतौर पर विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड थे.

ट्रेलर ने दर्शकों के बीच जबरदस्त बज क्रिएट किया था, लेकिन जब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई तो इसका कुछ और ही रिजल्ट निकला. सभी फिल्मों की ही तरह यह फिल्म भी पहले ही दिन ढेर हो गई. हालांकि मेकर्स और एक्टर्स स्योर थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं.

दर्शकों को फिल्म से सिर्फ निराशा मिली. खराब स्टोरी के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब हो गई. हालांकि विजय देवराकोंडा ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है लेकिन खराब स्टोरीलाइन के कारण विजय का जादू भी इस फिल्म को फ्लॉप होने से नहीं बचा पाया.

फिल्म के खराब प्रदर्शन से प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान हुआ है और ऐसे में खबरें हैं कि विजय इस नुकसान की भरपाई का जिम्मा उठा रहें हैं. विजय देवरकोंडा ने 6 करोड़ से ज्यादा की रकम प्रोड्यूसर्स को लौटाने का फैसला किया है. बता दें कि अभिनेता ने इस फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए थे, लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने पर हुए नुकसान की भरपाई करते हुए वह 6 करोड़ रुपये लौटा देंगे.

ना सिर्फ विजय ने बल्कि फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने भी अपनी फीस लौटा दी है. हांलाकि इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार देखने को नहीं मिला है, अभी हाल ही में आमिर खान ने भी लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर अपनी फीस लौटा दी थी. 

और पढ़ें