मुंबई Vikram Trailer Review: KGF 2 को पटखनी देगी फिल्म, तीन सुपरस्टार्स दिखाएंगे जलवा

Vikram Trailer Review: KGF 2 को पटखनी देगी फिल्म, तीन सुपरस्टार्स दिखाएंगे जलवा

Vikram Trailer Review: KGF 2 को पटखनी देगी फिल्म, तीन सुपरस्टार्स दिखाएंगे जलवा

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. इस फिल्म के बाद धमाका करने के लिए एक और पैन इंडिया फिल्म आ गई है. इस फिल्म में तीन-तीन पावरफुल सुपरस्टार अपने एक्शन का दम दिखाने वाले हैं. कमल हासन (Kamal Haasan), फहाद फाजिल (Fahad Fazil) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) तीनों एक साथ विक्रम (Vikram) में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो दर्शकों का रोमांच बढ़ा रहा है.

ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि दर्शक इसे देखकर चौंक जाएंगे. कमाल का स्टाइलाइज्ड एक्शन दर्शकों का दिल जीत लेगा. इस फिल्म को देखकर सभी यह कहेंगे कि यह होता है असली एक्शन. केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा देखने के बाद अब यह फिल्म देखने के लिए दर्शकों को बिल्कुल तैयार रहना चाहिए. यह ऐसी फिल्म होगी जो अपने एंड तक दर्शकों को बांधे रखेगी. 

कमल हासन, फहाद फाजिल और विजय सेतुपति स्टारर इस मूवी की कहानी काफी रहस्यमई है. इसके साथ गन्स गैंगस्टर और स्टाइलाइजेशन जोकि ट्रेलर में दिखाई दे रहा है पूरी फिल्म में अपनी छाप छोड़ेगा. 

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत शानदार कॉमेंट्री के साथ हो रही है. कमल हासन (Kamal Haasan) की दमदार आवाज में ट्रेलर की शुरुआत हो रही है. कमल की आवाज इतनी जबरदस्त है कि इसके बाद दर्शकों के मन में मूवी देखने के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगा. 

फिल्म के जबरदस्त कलाकार के साथ मास अपील वाली यह फिल्म शानदार कंटेंट लिए हुए है. यह तीनों स्टार बहुत बड़े हैं इसलिए दर्शकों को स्क्रीन पर दिखाई जाने वाली चीज की जिम्मेदारी  कई हद तक इनकी होती है. फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक और म्यूजिक की अगर बात की जाए तो इसे अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander)  ने तैयार किया है. कमाल की कमेंट्री के साथ धमाकेदार म्यूजिक देखने और सुनने दोनों में ही बहुत अच्छा है. 

इसके पहले साउथ की जो भी पैन इंडिया फिल्म सामने आई है उनका एक्शन अगर आपको पसंद आया है, तो इस फिल्म का इंतजार भी आपको जरूर करना चाहिए. 3 जून को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग की अगर बात करें तो कमल हासन (Kamal Haasan) की एक्टिंग से कौन परिचित नहीं है. स्क्रीन पर वह अपने हर किरदार को दमदार तरीके से पेश करते हैं. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) एक ऐसा नाम है जो कमर्शियल हो या फिर क्रिटिकली कंटेंट फिल्में हर जगह छाए रहते हैं. फहाद फाजिल भी विजय की तरह ही टैलेंटेड स्टार है. डायरेक्टर लोकेश कनागराज (lokesh Kanagaraj) एक साथ इन तीन बड़े सुपरस्टार्स को अपनी फिल्म में लेकर आ रहे हैं. वो  K3 और मास्टर जैसी कई सारी मूवी बना चुके हैं. जो ब्लॉकबस्टर रही. 

अब तक जितनी भी फिल्में आई हैं वो शानदार रही है. लेकिन विक्रम (Vikram) ऐसी मूवी होगी जिसमें ना सिर्फ मास अपील बल्कि कंटेंट भी कमाल का होगा. इसी के साथ म्यूजिक इसमें जान डाल रहा है. फिल्म की कहानी अपने ट्रिपल धमाकेदार कलाकारों के साथ खूब धूम मचाएगी. 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर यही लग रहा है कि यह रिलीज के बाद एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी. 3 जून को रिलीज हो रही ये फिल्म अलग-अलग भाषाओं में आ रही है. फिल्म किस तरह से आपका एक्साइटमेंट बढ़ाएगी यह जानने के लिए देखें पूरा रिव्यू.

और पढ़ें