Mumbai विक्रम वेधा को लेकर ऋतिक रोशन के खिलाफ आयीं खबरें थी झूठी, मेकर्स ने दी सफाई

विक्रम वेधा को लेकर ऋतिक रोशन के खिलाफ आयीं खबरें थी झूठी, मेकर्स ने दी सफाई

विक्रम वेधा को लेकर ऋतिक रोशन के खिलाफ आयीं खबरें थी झूठी, मेकर्स ने दी सफाई

मुंबई: साउथ की सुपरहिट फिल्म "विक्रम वेधा" "(Vikram Vedha)" को हिंदी वर्जन में बनाया जा रहा है, जिसमें सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है, हाल ही में खबरें आयीं थीं कि ऋतिक (Hrithik Roshan) ने उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने से मना कर दिया है, वे दुबई में यूपी जैसा लोकेशन वाला सेट बनाकर शूट करना चाहते हैं.

ऋतिक के खिलाफ आयीं इन खबरों पर फिल्म मेकर ने आज अपना एक स्टेटमेंट जारी किया और बताया कि ये महज एक अफवाह थी. दरअसल विक्रम वेधा के मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है.

उस स्टेटमेंट में लिखा गया है, "विक्रम वेधा' की शूटिंग लोकेशंस को लेकर काफी भ्रामक और निराधार रिपोर्ट्स को हम नोटिस कर रहें हैं. हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि 'विक्रम वेधा' के एक बड़े हिस्से की शूटिंग भारत में की गई है, जिसमें लखनऊ भी शामिल है." 

"अक्टूबर-नवंबर 2021 में फिल्म का एक हिस्सा यू.ए.ई (United Arab Emirates) में शूट किया गया क्योंकि यह एकमात्र ऐसा लोकेशन था, जहां इतने बड़े क्रू के लिए बायो बबल की व्यवस्था उपलब्ध थी, और शूट से पहले के महीनों में, एक स्टूडियो में सेट्स बनाने की इजाजत थी. हमने हेल्थ और प्रोटोकॉल को देखते हुए ऐसा करने का फैसला लिया. इन तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने की कोई भी कोशिश साफ झूठ है और शरारत भरी है."

{embed}

मेकर्स द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट से यह बात साफ हो गई कि, Hrithik ने दुबई में सेट बनाने को नहीं कहा था. बता दें कि 'विक्रम वेधा' को पुष्कर-गायत्री की जोड़ी डायरेक्ट कर रही है. फिल्म 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. 

और पढ़ें