सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

टोडाभीम(करौली)। नादौती उपखंड के अंतर्गत खूडा चैनपुर गांव के मतदाताओं ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार कर दिया है। सड़क समस्या का समाधान नहीं होने तक मतदान बहिष्कार की ग्रामीणों ने चेतावनी दे डाली है। वहीं कांग्रेस, भाजपा दोनों पार्टियों सहित विधायक एवम कलेक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। मतदान बहिष्कार की सूचना मिलने पर एसडीएम कैलाश चंद शर्मा सहित अन्य अधिकारी गांव में पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की लेकिन ग्रामीण समस्या समाधान नहीं होने तक मतदान बहिष्कार पर ही अड़े हुए हैं।  

ग्रामीणों का कहना है पिछले चुनावों में उनकी ओर से लगातार मतदान किया जाता रहा है, और जनप्रतिनिधियों के सामने भी समस्या समाधान की मांग रखी गई। इसके अलावा जिला कलेक्टर एसडीएम तहसीलदार सहित कई अधिकारियों को गुहार भी लगा सके हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव होने के बाद कोई जनप्रतिनिधि क्षेत्र में नहीं आता है, जिसको लेकर इस बार ग्रामीणों की ओर से मतदान बहिष्कार का फैसला किया गया है जो उनकी मांग पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा। 

इस दौरान जिला प्रशासन की ओर से तमाम प्रयास ग्रामीणों को मनाने के और मतदान करने के लिए किए जा रहे हैं, लेकिन ग्रामीण अपनी समस्या के समाधान की मांग पर ही अड़े हुए हैं लेकिन जिला प्रशासन की ओर से अभी भी ग्रामीणों से समझाइश की जा रही है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि PWD विभाग के मंत्री के आश्वासन पर ही वोट डालने की बात कही। खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों का मतदान बहिष्कार जारी रहा। 

और पढ़ें