मुंबई विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने बिटीया रानी को दिया है ये स्पेशल नाम, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने बिटीया रानी को दिया है ये स्पेशल नाम, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने बिटीया रानी को दिया है ये स्पेशल नाम, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

मुम्बई: अदाकारा एवं निर्माता अनुष्का शर्मा तथा उनके पति एवं क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी बेटी को नया नाम दिया है. इसके साथ ही दोनों ने बेटी की पहली झलक भी दिखाई है. इस पिक्चर में जहां अनुष्का बेबी पिंक हुडी और ब्लू पैंट पहने हुए हैं, वहीं विराट व्हाइट टीशर्ट पर स्पैक्स पहने हुए दिख रहे है. अनुष्का ने अपने हाथ में बच्ची को थामा हुआ है.

वहीं विराट अपने हाथों को पॉकेट में डालकर दोनों बेबीज से सटकर खड़े हुए हैं. इसके साथ ही दोनों ने कैप्शन भी दिया है. जिसमें उन्होनें लिखा है कि हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, प्यार को एक नया मुकाम मिला है वमिका के आने से मिला है. कुछ ही मिनटो में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद सब का एहसास हुआ है.नींद गायब है मगर दिल भरा है. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. वमिका दोनों के नाम को मिलाकर बनाया गया है. 

गौरतलब है कि अनुष्का और विराट ने पिछले साल अगस्त माह में जानकारी दी थी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. उनके घर 11 जनवरी को बेटी ने जन्म लिया था. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है. हमने प्यार और आभार के साथ जीवन जिया, लेकिन इस नन्ही जान वामिका ने जिंदगी को एक बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया है. 

बेटी के जन्म के बाद ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराजी से उनकी बेटी की निजता का सम्मान करने और उसकी तस्वीरें या अन्य कोई जानकारी प्रकाशित ना करने की अपील की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पैपराजी उन स्वतन्त्र फोटोग्राफरों को कहते हैं, जो खिलाड़ियों, अभिनेताओं, राजनेताओं तथा अन्य प्रसिद्ध व्यक्तियों की तस्वीरें लेते हैं. अनुष्का और विराट 11 दिसम्बर 2017 को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. 

 

और पढ़ें