मुंबई विशाल भारद्वाज ने मुझे मेरे करियर के सबसे अच्छे किरदार दिए हैं- तब्बू

विशाल भारद्वाज ने मुझे मेरे करियर के सबसे अच्छे किरदार दिए हैं- तब्बू

विशाल भारद्वाज ने मुझे मेरे करियर के सबसे अच्छे किरदार दिए हैं- तब्बू

मुंबई: अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि निर्देशक विशाल भारद्वाज और अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्में करने में उन्हें खूब मजा आता है क्योंकि दोनों ही उनके पास‘बेहतरीन काम’ लेकर आते हैं. तब्बू का कहना है कि वह भारद्वाज और देवगन को फिल्मी दुनिया में अपना ‘सुरक्षा कवच’ मानती हैं.

तब्बू ने पीटीआई/भाषा को बताया कि विशाल और अजय मेरे पास हमेशा कुछ अच्छा लेकर आते हैं. वो मुझे अच्छे से समझते हैं. उन्हें मेरी अच्छाई-बुराई और मुझे उनकी अच्छाई-बुराई बहुत अच्छे से पता है. तब्बू के करियर की कुछ कमाल की फिल्मों जैसे ‘मकबूल, 2003’ और ‘हैदर, 2015’ का निर्देशन भारद्वाज ने किया है. फिलहाल तब्बू एक जासूसी फिल्म ‘खुफिया’ में काम कर रही हैं जो अमर भूषण की किताब ‘एस्केप टू नोवेयर’ पर आधारित है. तब्बू जल्दी ही विशाल भारद्वाज के होम-प्रोडक्शन ‘कुत्ते’ में नजर आएंगी जिसका निर्देशन भारद्वाज के बेटे आसमान कर रहे हैं. तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने करियर की शुरुआत ‘विजयपथ, 1994’ से की थी और उनके साथा ‘हकीकत, 1995’, ‘तकक्षक, 1999’, ‘दृष्यम, 2015’, ‘गोलमाल एगेन, 2017’ और ‘दे दे प्यार दे, 2019’ में भी काम किया है. तब्बू और देवगन जल्दी ही ‘दृष्यम 2’ और ‘भोला’ में नजर आएंगे.

अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर तब्बू का कहना है कि मुझे लगता है कि इन फिल्मों के खत्म होने तक तो मैं सुरक्षा कवच के भीतर हूं, उसके बाद का मुझे नहीं पता. काम करो, थोड़े मजे करो, बस ऐसा ही चल रहा हैं अभिनेत्री का कहना है कि वह अजय देवगन को बचपन से जानती हैं और उन्हें परिवार का हिस्सा मानती हैं. उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि हम एक दूसरे को जब से जानते हैं जब हम 13 साल के हुआ करते थे, यह परिवार जैसा है, ऐसा ही संबंध है.’’ तब्बू फिलहाल अपनी फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. तब्बू ने आशा जतायी है कि 20 मई को रिलीज हो रही यह फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छी कमायी करे. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें