विश्वेन्द्र सिंह ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा-झूठे वादे करने में माहिर

विश्वेन्द्र सिंह ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा-झूठे वादे करने में माहिर

विश्वेन्द्र सिंह ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा-झूठे वादे करने में माहिर

लक्ष्मणगढ़(अलवर): केंद्र की भाजपा सरकार झूठे वादे करने में माहिर है यह कहना है पर्यटन एवं देवस्थान विभाग के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह का. उन्होंने ने यह बात अलवर के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के जटवाड़ा गांव में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जटवाड़ा के नाबार्ड योजना में 5.25 करोड़ रूपए की लागत से बने अस्पताल परिसर के लोकार्पण समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं. 

मन की बात में बोले पीएम मोदी, 3 लाख कारीगरों को मिले रोजगार के अनेक अवसर 

विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने सत्ता में आने से पहले 2 करोड़ युवाओं को रोजगार, काला धन वापस लाने और गरीबों के खोतें में पैसे ड़लवाने के सिर्फ झूठे और खोखले वादे किए। मोदी सरकार के द्वारा एक भी वादा पुरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने राजस्थान सरकार के उस पैसे को रोक रखा है जिस पर राजस्थान की जनता का हक था. 

राजस्थान से भेदभाव करने का लगाया आरोप:
केन्द्र सरकार राजस्थान के लोगों के पैसे को रोककर भेदभाव करने का काम सिर्फ इसलिए कर रही है राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है. उन्होंने कहा कि गत सरकार ने राजस्थान की हालत खराब कर रखी थी उसे सुधारने में दो वर्ष का समय लगेगा. इससे पूर्व पर्यटन एवं देवस्थान विभाग कैबिनेट मंत्री महाराजा विश्वेंद्र सिंह ने फीता काट कर अस्पताल परिसर के भवन का लोकापर्ण किया.ग्राम पंचायत सरपंच गोविंद सिंह चौधरी ठेकेदार ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि पर्यटन एवं देवस्थान विभाग कैबिनेट मंत्री महाराजा विश्वेंद्र सिंह थे. 

नागौर: लाडनूं अस्पताल में नवजात की मौत पर हंगामा, चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप 

अध्यक्षता कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा ने की. समारोह की शुरूआत में सरपंच ठेकेदार गोविन्द चौधरी, एडवोकेट समय सिंह चौधरी समेत अन्य कई सरपंचों ने मुख्य अतिथि विश्वेंद्र सिंह और कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा, आरएएस अमिताभ बैरवा समेत अन्य अतिथियों का 51 किलो की फूलों की माला पहना कर स्वागत किया.

और पढ़ें