करण जौहर के ट्वीटर छोड़ने पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोमवार को अनाउंस किया कि वह ट्वीटर हमेशा के लिए छोड़ रहें हैं. उन्होंने ट्वीटर छोड़ने को लेकर एक ट्वीट किया और उसके कुछ देर बाद उनका अकाउंट बंद हो गया. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि पॉजिटिव एनर्जी के लिए वह ट्वीटर को अलविदा कह रहें हैं और इसके बाद तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. पॉजिटिव एनर्जी की जगह करण के बारे में लोग निगेटिव बातें कर रहें हैं.

करण के ट्वीटर छोड़ते ही जहां यूजर्स तरह-तरह की बातें कर रहें हैं, वहीं फिल्म द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर पर तंज कसा है. उन्होंने बैक टू बैक दो ट्वीट किए हैं, लेकिन करण का नाम लिए बिना ही, उनपर निशाना साधा है.

अपने पहले ट्वीट में विवेक लिखते हैं, "जीतने वाले कभी हार नहीं मानते और हार मानने वाले कभी नहीं जीतते." इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरा मानना है कि पॉजिटिव एनर्जी की तलाश करने वाला एक सच्चा व्यक्ति सोशल मीडिया को पूरी तरह से छोड़ देगा. केवल ट्विटर छोड़ना आपकी हिपोक्रेसी और नकलीपन को दिखाता है. लेकिन इंस्टाग्राम पर बने रहना ये दिखाता है कि आप कितने झूठे व्यक्ति हैं, क्योंकि यहां से आपको ब्रांड्स मिलते हैं."

विवेक का यह ट्वीट वायरल हो गया है, जहां कुछ लोग इससे अपनी सहमति जता रहें हैं, वहीं कुछ लोग करण का साइड ले रहें हैं.