मेलबर्न राष्ट्रीय टीम के लिये खेलते हुए काम आएगा डब्ल्यूबीबीएल का अनुभव: बल्लेबाज स्मृति मंधाना

राष्ट्रीय टीम के लिये खेलते हुए काम आएगा डब्ल्यूबीबीएल का अनुभव: बल्लेबाज स्मृति मंधाना

राष्ट्रीय टीम के लिये खेलते हुए काम आएगा डब्ल्यूबीबीएल का अनुभव:  बल्लेबाज स्मृति मंधाना

मेलबर्न:सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का मानना है कि मौजूदा महिला बिग बैश लीग (WBBL) में खेलने के कारण भारतीय खिलाड़ी विशेषकर अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप से पूर्व अच्छी लय में रहेंगी. 

मंधाना उन आठ भारतीय खिलाड़ियों में शामिल हैं जो इस साल डब्ल्यूबीबीएल में खेल रही हैं.  उन्होंने कहा कि यह खेल में कुछ समय बिताने का अच्छा मौका है क्योंकि भारत में अभी महिला क्रिकेट में फ्रेंचाइजी लीग शुरू नहीं हुई है.  सिडनी थंडर की तरफ से खेल रही मंधाना ने सिडनी मार्निंग हेरल्ड’ से कहा, ‘‘इस बार हमारे पास मौका था और हम पहले से ही यहां थी और हमने 14 दिन का पृथकवास पूरा कर दिया था. वापस स्वदेश लौटने से यहां रहकर कुछ क्रिकेट खेलना बेहतर है. उन्होंने कहा कि हमें आगे विश्व कप में खेलना है और हमारे देश में अभी डब्ल्यूबीबीएल जैसा टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है, इसलिए इससे हमें फायदा मिलेगा। भारत की तरफ से खेलते हुए इन आठ खिलाड़ियों का यहां का अनुभव काफी मायने रखेगा. 

मंधाना के अलावा शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, पूनम यादव, राधा यादव, ऋचा घोष, हरमनप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा डब्ल्यूबीबीएल में खेल रही हैं. सोर्स-भाषा

और पढ़ें