क्राइस्टचर्च WWC: आत्मविश्वास से भरी शैफाली दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों का सामना करने को उत्सुक

WWC: आत्मविश्वास से भरी शैफाली दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों का सामना करने को उत्सुक

WWC: आत्मविश्वास से भरी शैफाली दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों का सामना करने को उत्सुक

क्राइस्टचर्च: पिछले मैच में रन बनाकर आत्मविश्वास से भरी भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा रविवार को महिला विश्व कप के ‘करो या मरो’ के मैच में दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिये बेताब हैं. यह युवा मौजूदा टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थी और उन्हें अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया गया था लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिये उन्हें वापसी करायी गयी.

शेफाली ने मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं हमेशा किसी भी तरह की परिस्थिति के लिये तैयार रहती हूं, भले ही मैं टीम में नहीं थी. जब मुझे आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिये शामिल किया गया तो मैं इसके लिये भी तैयार थी क्योंकि मुझे हमेशा पता था कि मुझे किसी भी दिन मौका दिया जायेगा. 

हमारा स्टाफ उन खिलाड़ियों को देखता है जो अच्छी फॉर्म में नहीं:

उन्होंने कहा कि कोच मेरा समर्थन कर रहे थे जब मैं नेट में बल्लेबाजी कर रही थी. हमारे बल्लेबाजी कोच ने हमेशा मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया जो बहुत अच्छी चीज है. उन्होंने हमेशा मेरी कमजोरी और मजबूत पक्षों पर काम किया. शेफाली ने कहा कि हमारा स्टाफ उन खिलाड़ियों को देखता है जो अच्छी फॉर्म में नहीं है. वे उनके साथ बैठते हैं और उनका आत्मविश्वास बढ़ाते हैं. खिलाड़ी के तौर पर इससे मनोबल बढ़ता है. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें