मेलबर्न टेस्ट छोड़ने से पहले 2023 एशेज और भारत में श्रृंखला जीतना चाहते हैं वॉर्नर

टेस्ट छोड़ने से पहले 2023 एशेज और भारत में श्रृंखला जीतना चाहते हैं वॉर्नर

टेस्ट छोड़ने से पहले 2023 एशेज और भारत में श्रृंखला जीतना चाहते हैं वॉर्नर

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से विदा लेने से पहले इंग्लैंड में 2023 एशेज श्रृंखला जीतना और भारत को उसकी सरजमीं पर हराना चाहते हैं.

एशेज श्रृंखला में 12 दिन के भीतर 3.0 से बढत बनाने के बाद 35 वर्ष के वॉर्नर ने स्वीकार किया कि उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है. वॉर्नर इस साल टी20 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे और ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार खिताब जीता था.

उन्होंने ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ से कहा कि हमने अभी भारत को भारत में नहीं हराया है. हम ऐसा करना चाहेंगे. इंग्लैंड में 2019 में श्रृंखला ड्रॉ रही थी लेकिन उम्मीद है कि अगली बार हम जीतेंगे. इंग्लैंड में तीन श्रृंखलाओं में 13 और भारत में दो श्रृंखलाओं में आठ टेस्ट खेल चुके वॉर्नर का दोनों देशों में खराब रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने क्रमश: 26 और 24 की औसत से रन बनाये और एक भी शतक नहीं जमा सके.

उम्र उनके लिये महज एक आंकड़ा:
अगली एशेज श्रृंखला तक वह 37 वर्ष के हो जायेंगे लेकिन उम्र उनके लिये महज एक आंकड़ा है. उन्होंने कहा कि जेम्स एंडरसन ने उम्रदराज खिलाड़ियों के लिये मानदंड कायम कर दिये हैं. मैं अपनी ओर से रन बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता. मैं फॉर्म में हूं. नये साल में एक बड़ी पारी का इंतजार है. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें