हम अच्छे रनरेट के साथ जीतने के इरादे से ही उतरे थे - रोहित शर्मा

हम अच्छे रनरेट के साथ जीतने के इरादे से ही उतरे थे - रोहित शर्मा

हम अच्छे रनरेट के साथ जीतने के इरादे से ही उतरे थे - रोहित शर्मा

शारजाह: राजस्थान रॉयल्स को दस ओवर से भी अधिक शेष रहते आठ विकेट से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम बेहतर रनरेट को ध्यान में रखकर इसी अंदाज में मैच जीतने के इरादे से उतरी थी.

जीत के लिये 91 रन का लक्ष्य मुंबई ने 8.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. अब वह 13 मैचों में 12 अंक लेकर प्लेआफ के चौथे स्थान के लिये कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दौड़ में बनी हुई है. केकेआर रनरेट के आधार पर चौथे स्थान पर है जबकि मुंबई इस जीत के बाद पांचवें स्थान पर है. दोनों को एक-एक मैच और खेलना है.

रोहित ने जीत के बाद कहा कि हम यहां पूरे दो अंक लेने ही उतरे थे और रनरेट भी बेहतर करना था. हमारी शुरूआत अच्छी हुई थी जिससे काम आसान हो गया. खराब फॉर्म के कारण कुछ मैचों से बाहर रहे ईशान किशन ने 25 गेंद में नाबाद 50 रन बनाये.

हम यही चाहते थे कि वह अपने शॉट्स खेले जो उसने किया:
रोहित ने कहा कि ईशान कुछ मैचों के बाद खेल रहा था और हम चाहते थे कि वह इस तरह की पारी खेले. हम यही चाहते थे कि वह अपने शॉट्स खेले जो उसने किया. उन्होंने प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों के बारे में कहा सभी टीमें एक दूसरे को हराने में सक्षम है. अच्छी बात यह है कि केकेआर हमसे पहले खेल रहा है तो हमें पता होगा कि क्या करना है. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें