जयपुर राजस्थान के कई जिलों में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ आसमान में छाया धूल का गुबार, तापमान में गिरावट

राजस्थान के कई जिलों में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ आसमान में छाया धूल का गुबार, तापमान में गिरावट

 राजस्थान के कई जिलों में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ आसमान में छाया धूल का गुबार, तापमान में गिरावट

जयपुर: राजस्थान के कई जिलों गुरुवार को मौसम का मिजाज बदल गया है.  अधिकांश इलाकों में सुबह से धूल भरी हवाएं चल रही है.भीषण गर्मी में बादल छाने से गर्मी का अहसास कम हुआ है. तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. सुबह से ही लोग सुहाने मौसम का लुफ्त उठाने के लिए निकले. जयपुर में गर्मी से राहत मिली है, मौसम सुहाना हो गया है. जयपुर वासियों को झुलसाती गर्मी से आज राहत मिली है. आज जयपुर का मौसम बहुत शानदार है. आसमान में काले बादल छाए हुए हैं ,ठंडी हवाएं चल रही है. 

प्रदेश के करौली क्षेत्र में अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है. सुबह बूंदाबांदी के कारण तापमान में भी गिरावट रही. धूल भरी तेज हवाएं चल रही है. आसमान में बादल छाने से गर्मी का एहसास कम हुआ है. विगत दो-तीन दिन से तेज गर्मी से लोग व्याकुल हो रहे है. आज बदले मौसम से कुछ राहत की उम्मीद है.

वहीं बात करें चूरू जिले की, तो यहां भी मौसम का मिजाज बदल गया है. देर रात से धूलभरी आंधी का दौर जारी रहा. आकाश में हल्के बादल छाए हुए है.तापमान में गिरावट होने से राहत मिली है. हवा चलने से आमजन को गर्मी से निजात मिली है.

नागौर के डेगाना में मौसम का मिजाज बदल गया है. आसमान में बिजली कड़की .तेज हवाओं के साथ शहर में बारिश शुरू हुई. बारिश होने से बिजली विभाग द्वारा बिजली आपूर्ति बंद की गई. बारिश से तापमान में कमी आएगी और मौसम में ठंडक बनी रहेगी.

और पढ़ें