मुंबई जब डूब रहा था Salman Khan का करियर, Mahesh Babu ने लगाई थी नैया पार

जब डूब रहा था Salman Khan का करियर, Mahesh Babu ने लगाई थी नैया पार

जब डूब रहा था Salman Khan का करियर, Mahesh Babu ने लगाई थी नैया पार

मुंबई : साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर हाल ही में जो बयान दिया है उसकी वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं. First India Filmy के managing Editor Ashish Tiwari ने जब महेश बाबू से बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा था तब उन्होंने कहा था कि Bollywood  उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता. इस बयान के बाद से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं. आज हम आपको Mahesh Babu और Salman Khan से जुड़ी जो बात बता रहे हैं वह जानकर आप बिल्कुल चौंक जाएंगे.

Bollywood के Superstar Salman Khan के डूबते करियर को बचाने में Mahesh Babu का तगड़ा योगदान है. एक समय था जब एक के बाद एक सलमान खान की पांच फिल्में फ्लॉप हो गई थी और उनका एक्टिंग करियर डूबने की करार पर पहुंच गया था. इस समय सलमान के डूबते करियर को Mahesh Babu की फिल्म ने बचा लिया था

साल 2007 में पार्टनर करने के बाद सलमान ने Yuvraaj, veer और London Dreams जैसी फिल्में की थी जो Flop रही. इसके बाद से सलमान का करियर खत्म होने के कयास लगाए जाने लगे थे, लेकिन उस दौरान सलमान ने महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म के रीमेक में काम किया जिससे उनके डूबते करियर की नैया पार लग गई.

सलमान खान की फिल्म Wanted सुपरहिट रही थी. यह फिल्म साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म पोकिरी का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म के बाद सलमान ने Bodyguard और Dabanggजैसी हिट फिल्में दी. यही वजह है की कहा जा रहा है कि सलमान खान के करियर को बचाने में महेश बाबू का बहुत बड़ा योगदान है.

और पढ़ें