close ads


कांग्रेस जो 70 साल तक नहीं कर पाई हमने 75 दिन में करके दिखाया: अमित शाह

कांग्रेस जो 70 साल तक नहीं कर पाई हमने 75 दिन में करके दिखाया: अमित शाह

जींद(हरियाणा): बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज हरियाणा में रैली को संबोधित किया है. उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इस रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा के प्रभारी महासचिव अनिल जैन सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. 

370 अखंड भारत की राह में रोड़ा थी: 
गृहमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 अखंड भारत की राह में रोड़ा थी. देश की एकता के लिए धारा 370 को हाटाना जरूरी हो गया था. उन्होंने कहा कि 70 साल तक कांग्रेस की सरकार वोटबैंक के लालच में नहीं कर पाई, मोदी सरकार ने 75 दिन में करके दिखा दिया. शाह ने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव में आया आपने बहुमत की सरकार बना दी, लोकसभा चुनाव में आया और हरियाणा की जनता ने 300 पार करा दिया. इस बार भी जब चुनाव होगा तो हरियाणा की जनता पीएम मोदी को आशीर्वाद देगी.

विधानसभा चुनाव में मिशन 75 पूरा कर करेंगे विरोधियों को पस्त: 
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य हरियाणा में विधानसभा चुनाव जीतना है. यहां मिशन 75 पूरा करके विरोधियों को पस्त करना है. प्रदेश की जनता से मैं अपील करता हूं कि जैसे लोकसभा चुनाव में हमारा साथ दिया, उसी तरह विधानसभा चुनाव में दें तो हम जीत पाएंगे. 

हमने हरियाणा में विकास के कई काम किए: 
अमित शाह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार होती थी तो हरियाणा को कितना रुपया मिलता था. हमने हरियाणा में विकास के कई काम किए. मेरे पास लंबी सूची है. मोदी सरकार और खट्टर सरकार ने लगातार यहां पर विकास के काम किए. धारा 370 को हटाने का जो काम हुआ, हरियाणा के शहीदों को इससे अच्छी श्रद्धांजलि नहीं हो सकती है. अटल बिहारी की आत्मा आज जहां भी होगी पीएम मोदी को दिल से आशीर्वाद दे रही होगी.


 

और पढ़ें