मुंबई Kangana के अत्याचारी खेल का कौन होगा विजेता? आज है Lockupp का फिनाले

Kangana के अत्याचारी खेल का कौन होगा विजेता? आज है Lockupp का फिनाले

Kangana के अत्याचारी खेल का कौन होगा विजेता? आज है Lockupp का फिनाले

मुंबई : कंगना रनौत (Kagna Ranavat) का रियलिटी शो (Lock-Upp) अपनी शुरूआत के साथ ही चर्चा में बना हुआ है. यह शो अब अपने फिनाले पर पहुंच गया है. आज शो का ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) होना है. फिनाले से पहले सायशा शिंदे जेल से बाहर हो चुकी है. मुनव्वर फारूखी, अंजलि अरोड़ा, प्रिंस नरूला, पायल रोहतगी, आजमा फल्लाह, शिवम शर्मा शो के 6 फाइनलिस्ट है.

अपनी शुरुआत के साथ इस शो ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. पूरा सीजन धमाकेदार रहा और फैंस को उम्मीद है कि ग्रैंड फिनाले भी बहुत अच्छा होगा.

शो का फिनाले आज रात 10:30 बजे होने वाला है. इस फिनाले को ऑल्ट बालाजी (ALT balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player )पर देखा जा सकता है. शो के हर एपिसोड में कंगना ने अपने बेबाक अंदाज से अलग ही ट्विस्ट पैदा किया है. फिनाले वाले दिन कंगना क्या ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आएंगी इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी हर वक्त यह शो चर्चा का विषय बना रहा है. वह भले पूनम पांडे का कैमरा के सामने टॉपलेस होना हो या फिर मुनव्वर फारूखी का बचपन में हुए यौन शोषण का खुलासा करना हो. यहां पहुंचे हर कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सारे राज शो पर बताएं हैं.

कंगना के इस आखिरी अत्याचारी खेल में करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी(Tejaswini) जेलर के तौर पर एंट्री ले चुके हैं और ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट की खास परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है. खबरों के मुताबिक बादशाह यहां मेहमान के रूप में पहुंच सकते हैं.

विनर(Winner) कौन होगा इसके पीछे फैंस के बीच में कई तरह की बातें चल रही है. बता दें कि सबसे पहले शिवम शर्मा ने फिनाले में अपनी जगह बनाई थी. उसके बाद प्रिंस नरूला (Prince Narula) दूसरे फाइनलिस्ट बने थे, तीसरे नंबर पर आजमा फल्लाह, मुनव्वर  चौथे पर, अंजलि अरोड़ा पांचवी और आखिरी फाइनलिस्ट पायल रोहतगी (Payal Rahtogi)बनी. किसी का कहना है कि मुनव्वर इस शो को जीतेंगे, वहीं प्रिंस नरूला को भी दमदार दावेदार बताया जा रहा है.

 

बहरहाल जीते कोई भी लेकिन शो के विनर को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए तक की प्राइज मनी मिलने की बात कही जा रही है. हालांकि, शो के मेकर्स की ओर से इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं किया गया है.आज रात होने वाले फिनाले की हर अपडेट हम आप तक पहुंचाते रहेंगे.

और पढ़ें