Mumbai किसे अपना सबसे बड़ा क्रिटिक्स मानते हैं विक्रांत मैसी, किया खुलासा

किसे अपना सबसे बड़ा क्रिटिक्स मानते हैं विक्रांत मैसी, किया खुलासा

किसे अपना सबसे बड़ा क्रिटिक्स मानते हैं विक्रांत मैसी, किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज इंडस्ट्री का एक ऐसा चेहरा बन गएं हैं, जिनकी फिल्मों या वेब सीरीज का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. उन्होंने अपने अबतक के हर प्रोजेक्ट से ये प्रूफ कर दिया है कि वे खुद को किसी भी तरह के किरदार में ढाल सकते हैं.

किरदार के साथ ही विक्रांत अच्छी स्क्रिप्ट सेलेक्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं. फिलहाल वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "फॉरेंसिक"(Forensic) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म 24 जून यानी कि कल जी5 पर रिलीज हो रही है.

विक्रांत मैसी इस फिल्म में जॉनी नाम के एक फारेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, राधिका आप्टे(Radhika Apte) भी इस फिल्म में हैं, जो एक इंस्पेक्टर का रोल अदा कर रही हैं. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्रिटी मौजूद थे.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विक्रांत ने खुलासा किया कि वे अपना सबसे बड़ा क्रिटिक्स किसे मानते हैं. विक्रांत ने कहा, "मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक मेरी वाइफ है. वो मुझे तुरंत बता देती है, क्या अच्छा लग रहा है क्या नहीं लग रहा है, काफ़ी न्यूट्रल Perspective है उनका."

देखें पूरा इंटरव्यू-

और पढ़ें