मुंबई Sanjay Dutt के बर्थडे पर पत्नी Maanayata ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, लिखी ये बात

Sanjay Dutt के बर्थडे पर पत्नी Maanayata ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, लिखी ये बात

Sanjay Dutt के बर्थडे पर पत्नी Maanayata ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, लिखी ये बात

मुंबई : 1981 में फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. इंडस्ट्री में चार दशक से ज्यादा हो जाने के बाद भी वह एक्टिंग के मामले में सभी को टक्कर देते हैं.  आज वो अपना 63वां बर्थडे मना रहे हैं. इसी खुशी में उनकी पत्नी मान्यता (Maanayata)  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

मान्यता ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथों में डंबल है और वह बाइसेप्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं. 63 की उम्र में भी संजय दत्त अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं.  

मान्यता (Maanayata) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार ऐसे ही सबको इंस्पायरर करते रहो. उनकी इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट करते हुए संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने संजय दत्त को हैप्पी बर्थडे विश किया है. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए हैप्पी बर्थडे बाबा लिखा है. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) को हाल ही में शर्म शमशेरा में नेगेटिव रोल निभाते देखा गया है. संजय दत्त की एक्टिंग काफी शानदार रही लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई.  फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर संजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. जल्द ही वह रवीना टंडन, पार्थ समथान, अरुणा ईरानी  के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगे.

और पढ़ें