शराब के नशे में बंदूक से फायर कर पत्नी की हत्या, 10 लाख में तय हुआ मौताणा

शराब के नशे में बंदूक से फायर कर पत्नी की हत्या, 10 लाख में तय हुआ मौताणा

उदयपुर: जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र के खाखरिया ग्राम पंचायत के कुंडाल गांव मे बीती रात्रि शराब के नशे में पति ने बंदूक से फायर कर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया. थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि मृतका रजका उर्फ मेवा पत्नी कानिया उम्र 30 वर्ष जाति लऊर निवासी कुंडाल सोमवार रात्रि करीबन 12 बजे शराब के नशे में पत्नी से आपसी विवाद को लेकर कानिया ने अपनी पत्नी मेवा पर घर मे रखी बंदूक से फायर कर दिया. गोली मृतका के छाती में लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी चिकित्सा जगत को बड़ी सौगात, 108 भवनों का किया शिलान्यास 

आरोपी कानिया लऊर रात्रि में ही फरार हो गया:
वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कानिया लऊर रात्रि में ही फरार हो गया. बताया जा रहा है कि मृतका मेवा के 5 बच्चें है. जो घटना के वक्त घर मे ही मौजूद थे. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही कोटड़ा थानाधिकारी धनपत सिंह अप्रिय घटना को रोकने हेतु मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे. 

कोरोनिल विवाद पर बाबा रामदेव की सफाई, कहा- हमने क्लीनिकल ट्रायल नियमों का पालन किया 

10 लाख में तय हुआ मौताणा, मौके पर दिए 50 हजार: 
घटना की जानकारी मिलने के बाद सुबह मृतका का पीहर पक्ष गुजरात (मथारा) से घटना स्थल कुंडाल गांव पहुंचे जहां ग्रामीणों एवं पंच मौतबीर लोगों की मौजूदगी में सामाजिक स्तर पर आपसी सहमति से पीहर पक्ष ने 10 लाख रुपए मौताणा तय किया गया और अंतिम संस्कार (झाल) की राशि 50 हजार रुपए मौके पर लेने के बाद शव का कोटड़ा सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

और पढ़ें