Live News »

पुलिस के लिए सिरदर्द बना पति-पत्नी और 'वो' का मामला

पुलिस के लिए सिरदर्द बना पति-पत्नी और 'वो' का मामला

नैनवा(बूंदी)। बूंदी जिले के नैनवा में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या का एक मामला पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। मामले को लेकर दूसरे दिन भी मृतक के परिजनों और गांव के लोगों में रोष है।

आज मृतक का दाह संस्कार किया गया वही परिजनों का आरोप है कि कुछ संदिग्ध लोग नकाबपोश पहनकर उनके घर पर आए हैं उन्होंने ऐसी सूचना नैनवा पुलिस थाने को दी गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की इसके बाद सभी परिजन महिलाएं पुलिस थाने पर पहुंची और दबंग लोगों से सुरक्षा की मांग की है।

आपको बता दें कि नैनवा कस्बे के किसान कॉलोनी का यह मामला है जहां पत्नी फूलनता बाई ने अपने प्रेमी चंद्रप्रकाश चौधरी से मिलकर अपने पति रामभरोस का मर्डर कर दिया था। किसी को शंका नहीं हो सबूत नष्ट हो ऐसी योजना बनाकर शव को एक कुएं में फेंक दिया।
हालांकि हत्या का मामला खुलासा होने के बाद मृतक की पत्नी और प्रेमी प्रेम चंद्र प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है देर रात जिला कलेक्टर के आदेश के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया। अलसुबह मृतक  का दाह संस्कार किया।

इसी दरमियान कुछ संदिग्ध लोगों ने नकाबपोश पहन कर  मृतक के घर पर पहुंचने का यह मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने प्रकरण को लेकर पुलिस जांच टीम भेजी गई है । पुलिस अधिकारी पूरे घटनाक्रम को लेकर अभी चुप्पी साधे हुए है। 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19