अजमेर में शादी के एक महीने बाद पत्नी की हत्या का मामला- आरोपी पति गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद

अजमेर: जिले क्रिश्चियन गंज थाना इलाके में कल एक नव विवाहिता की उसके ही पति द्वारा चाकू से गोदकर निर्मम हत्या और बाद में शव को बोरे में बांधकर ठिकाने लगाने के मामले में पुलिस ने आज मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी पति मुकेश की शादी मृतका जेनिफर से एक महीने पहले ही हुई थी और शादी के बाद से ही वो है दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और कल दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद उसने चाकू से जेनिफर की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. पुलिस मामले में आगे का अनुसंधान कर रही है. 

 

आपको बता दें कि बुधवार को क्रिश्चियन गंज थाना इलाके में एक नव विवाहित जोड़े के बीच हुए झगड़े में पति ने पत्नी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी और शव को बोरे में डालकर पुष्कर के आगे फेंक दिया था. मृतका के पड़ोसियों ने शव को बोरे में देखकर इसकी सूचना स्थानीय पार्षद को दी जिस बाद तुरंत हरकत में आई पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बताए हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश की और मोबाइल ट्रेसिंग के आधार पर उसे हिरासत में लेकर शव की तलाश शुरू कर दी थी.  

पिछले महीने को 29 तारीख को ही हुई थी शादी: 
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति मुकेश और उसकी पत्नी मृतका जेनिफर की शादी पिछले महीने को 29 तारीख को ही हुई थी और बुधवार सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आरोपी पति ने वारदात को अंजाम दिया. पड़ोसियों को वारदात का पता उस समय लगा जब आरोपी मृतका के शव को बोरे में डालकर एक्टिवा पर रखकर ले जा रहा था. उसी दौरान बोरा गाड़ी से गिर गया और उसमे से मृतका की चेहरा बाहर की तरफ निकल आया.