क्या Jacqueline Fernandez को मिल पाएगी बेल?आज कोर्ट सुनाएगी फैसला

मुंबई : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बीते दिन पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर सुनवाई की थी. ईडी ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे. जिसके बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज कोर्ट रेगुलर जमानत पर अपना फैसला सुनाने वाली है.

26 सितंबर को जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को 50 हजार के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी गई थी. इसके बाद ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बना दिया है. इस बारे में जांच पड़ताल करने के लिए जैकलीन को कई बार बुलाया भी जा चुका है. 24 नवंबर को अदालत अन्य मामले में दलील की सुनवाई करने वाली है.

गुरुवार को अपनी दलील में ईडी ने कहा कि उन्होंने उन्होंने सुकेश की पत्नी लीना से जुड़े सभी दस्तावेज पेश कर दिए हैं. इसके बाद कोर्ट ने कहा कि सभी दस्तावेज आरोपियों तक पहुंच जाने के बाद आरोप तय करने के मामले में सुनवाई की जाएगी. कोर्ट ने यह भी बताया कि अगर आरोप तय हो जाते हैं तो 24 और 25 नंबर पर इस पर सुनवाई की जाएगी.

वहीं ईडी ने अदालत को यह भी कहा कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने देश छोड़कर जाने की कोशिश की है. इस पर एक्ट्रेस के वकील का कहना है कि वह हर तरह की जांच में सहयोग कर रहे हैं. इस पर तर्क देते हुए ईडी ने कहा कि जांच में सहयोग करने का यह मतलब नहीं है कि वह देश से भाग नहीं सकती या फिर सबूतों से छेड़छाड़ नहीं कर सकती.