घर से बाहर आ जाएंगे MC Stan? Salman Khan ने खुलवाया बाहर का दरवाजा

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रह रहे फेमस रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) पिछले कुछ दिनों से घर से बाहर आना चाहते हैं. वह 4 हफ्ते के लिए नॉमिनेट है लेकिन उनके फैंस हर बार उन्हें वोट देकर बचा रहे हैं. बिग बॉस के घर में रहना आसान नहीं होता और कई बाहर यहां रहने वाला व्यक्ति इमोशनली टूट जाता है और फिलहाल एमसी भी उसी दौर से गुजर रहे हैं.

एमसी (MC) इतने ज्यादा परेशान हो चुके हैं कि उन्होंने घर के सभी कंटेस्टेंट को उन्हें एविक्ट करने और 2 करोड रुपए देकर शो से बाहर आने की बात भी कह दी है. उनके इस बर्ताव पर अब सलमान खान (Salman Khan) को गुस्सा आ गया है और उन्होंने रैपर को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. इसका एक प्रोमो कलर्स की ओर से शेयर किया गया है.

एमसी स्टेन (MC Stan) को समझाते हुए सलमान ने कहा कि तू यहां पर किस माइंड सेट से आया था स्टेन, बाहर तेरे लाखों प्रशंसक हैं वह क्या बोलेंगे कि यह है हमारा हीरो. इसके बाद सलमान ने कहा कि स्टेन अगर तू जाना चाहता है तो चला जा वह मुख्य द्वार खोल रहे हैं. इसके बाद रैपर अपनी जगह से उठकर जाते हुए दिखाई देते हैं. अब एमसी सच में घर से बाहर आ जाएंगे या नहीं यह तो एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा.

इन दिनों देखा जा रहा है कि एमसी (MC) अपने दोस्त शिव,साजिद और अब्दु से भी ज्यादा बातें नहीं कर रहे हैं. उनका कहना है कि वो डिप्रेस हो चुके हैं और यह घर उनके लिए नहीं बना है. वो लगातार घर से जाने की बात कर रहे हैं.