Mumbai आलिया की नाराजगी पर राजमौली ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दुबारा साथ काम करना चाहता हूं

आलिया की नाराजगी पर राजमौली ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दुबारा साथ काम करना चाहता हूं

आलिया की नाराजगी पर राजमौली ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दुबारा साथ काम करना चाहता हूं

मुंबई: डायरेक्टर राजमौली की सुपरहिट फिल्म "आरआरआर" की रिलीज के बाद खबरें आयीं थीं कि आलिया फिल्म में अपने रोल से खुश नहीं थी, जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म से जुड़े लगभग सभी पोस्ट अपने सोशल मीडिया से हटा दिए थे और साथ ही साथ वह "आरआरआर" की सक्सेस पार्टी में भी शामिल नहीं हुई थी.

फिल्म की सक्सेस पार्टी में शामिल ना होने की वजह से इंडस्ट्री में ऐसी खबरें उड़ रहीं थी कि आलिया डायरेक्टर राजमौली से नाराज है, हालांकि अब इसपर राजमौली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आलिया संग दुबारा काम करेगें राजमौली-

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजमौली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग दुबारा काम करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा, "मैं आलिया को बहुत पसंद करता हूं. उनके अभिनय की मैं तारीफ करता हूं। मुझे उनके साथ दुबारा काम करने का इंतजार है। मुझे पता है कि आलिया भी मेरे साथ काम करना चाहती होगी."

उन्होंने आगे कहा, "बतौर एक्टर और डायरेक्टर हम दोनों ने कनेक्ट किया. हां मैं मानता हूं कि फिल्म आरआरआर में आलिया के लिए मेरे पास कोई बड़ा रोल नहीं था, लेकिन कहानी ही ऐसी थी। ऐसा बिलकुल नही था कि हमने सोचा चलो बड़ा रोल बनाते हैं और फिर इसे काट दिया. ऐसा कुछ नहीं था."

राजमौली ने आगे यह भी बताया कि, "हम दोनों जानते थे कि फिल्म में आलिया का रोल छोटा होगा, लेकिन बहुत ही खास होगा, जो दो ताकतों को साथ लेकर आएंगा. और यहीं बात मैनें आलिया से भी कहीं थी और वे इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गईं थीं. हम एकसाथ काम कर काफी खुश है और एकबार फिर मैं एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहता हूं."

बता दें कि राजमौली की आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, इस फिल्म ने राजमौली की ही ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में थे. 

और पढ़ें